1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 tmc bjp candidates running to the temple mosque to win elections seeking blessings from god pwn

चुनाव जीतने के लिए मंदिर, मस्जिद की दौड़ लगा रहे TMC-BJP उम्मीदवार, ईश्वर से मांग रहे जीत का आशिर्वाद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मायापुर इस्कॉन मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए भाजपा प्रत्याशी
मायापुर इस्कॉन मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए भाजपा प्रत्याशी
प्रभात खबर

विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही पूर्वी बर्दवान जिले मे सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशी जोर शोर से चुनाव प्रचार में लग गये हैं. क्षेत्र में प्रचार के लिए निकलने से पहले सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशी अपने पसंदीदा भगवान को याद करके ही घर से बाहर निकल रहे हैं.

स्वाभाविक रूप से, जो लोग चुनाव लड़ रहे हैं, वे भाग्य से थोड़े अधिक असुरक्षित लगते हैं.क्योंकि कई प्रतियोगी अपनी टीम सहित खिलाड़ियों के हिस्से पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं.इसके कारण वे सर्वशक्तिमान (भगवान, अल्लाह) पर भरोसा कर रहे हैं.

बर्दवान जिले में, राष्ट्रीय कांग्रेस को छोड़कर सभी दलों ने पहले ही विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. ASUCI, संयुक्त मोर्चा, तृणमूल कांग्रेस के बाद, भाजपा ने हाल ही में पूर्वी बर्दवान जिले के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है.

खेल में जीत और हार होती है - यह सभी जानते हैं फिर भी मंदिर, मस्जिद की अनदेखी की गलती कौन करना चाहता है.और इसलिए, कई लोगों को चकमा देकर पार्टी के लिए लड़ने के लिए टिकट पाने के बाद, लगभग सभी दलों के उम्मीदवार स्वीकार कर रहे हैं कि भगवान-अल्लाह के दर में जाने से ही जीत का आशिर्वाद मिलेगा. दक्षिणपंथी दलों के लगभग सभी उम्मीदवार विभिन्न मंदिरों, मस्जिदों में जा रहे हैं.

अपनी जीत के लिए प्रार्थना कर रहे है. धार्मिक स्थान के प्रभारी से उम्मीदवार की जीत का आशीर्वाद ले रहे हैं. तृणमूल उम्मीदवारों की सूची की घोषणा के बाद, लगभग सभी तृणमूल उम्मीदवारों ने विभिन्न स्थानों पर पूजा की है.उन्होंने बर्दवान के सर्वमंगला मंदिर में पूजा की.भाजपा उम्मीदवार की घोषणा करने के बाद, भाजपा उम्मीदवार संदीप नंदी ने भी सर्वमंगला मंदिर में पूजा की.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें