1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 suvendu adhikari confirms his father sisir adhikari to join bjp in pm modi rally at kanthi and attend amit shah rally bengal election updates pwn

Bengal Chunav 2021: शिशिर अधिकारी के BJP में शामिल होने की अटकलों पर शुभेंदु ने लगायी मुहर, TMC बोली-इसके लिए हम तैयार थे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिशिर अधिकारी के BJP में शामिल होने की अटकलों पर शुभेंदु ने लगायी मुहर
शिशिर अधिकारी के BJP में शामिल होने की अटकलों पर शुभेंदु ने लगायी मुहर
File Photo

टीएमसी सांसद और शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी जल्द ही भाजपा में शामिल हो जायेंगे. शुभेंदु अधिकारी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए स्पष्ट कहा कि पूर्वी मेदिनीपुर के बड़े नेता और उनके पिता शिशिर अधिकारी जल्द ही बीजेपी में शामिल हो जाएंगे.

चांदीपुर में सभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि आप शभी शिशिर बाबू को जानते हैं, वो 24 मार्च को कांथी में होनेवाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे. पर मैने उन्हें सलाह दी है कि वो उससे पहले 21 मार्च को होने वाले अमित शाह की रैली में शामिल हों.

हालांकि जिस वक्त शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था उस वक्त से ही यह कयास लगाये जा रहे थे कि शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी भी जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि शिशिर अधिकारी कांथी लोक सभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं जबकि दिव्येंदु अधिकारी तमलुक लोकसभा सीच का प्रतिनिधित्व करते हैं. शिशर अधिकारी के तीसरे बेटे सौमेंदु अधिकारी ने उस वक्त टीएमसी छोड़ दिया था जब पश्चिम बंगाल सरकार ने उन्हें कोंटाई नगर निगम के चेयरमैन पद से हटा दिया था.

इस बारे में शिशिर अधिकारी का ने अभिषेक बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा था कि कौन कहता है कि मैं टीएमसी के साथ हूं, दिसंबर महीने के बाद से ही हमारे बीच कोई संपर्क नहीं हैं. कोलकाता से लोग आते हैं और हमें गाली देकर चले जाते हैं.

इधर टीएमसी आलाकमान से कहा कि अगर शिशिर अधिकारी प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होते हैं और बीजेपी का दामन थामते हैं तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा. हम इसके लिए तैयार है. टीएमसी नेता सौगत राय ने कहा कि हम इन घटनाओं पर पूरी तरह नजर रखते हुए ही अपने उम्मीदवारों का चयन किया है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें