1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 stone pelted over bjp candidate from galasi bikash biswas car damaged alleged tmc workers pwn

Bengal Chunav 2021: गलसी में BJP उम्मीदवार के वाहन पर पथराव, सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल, TMC पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गलसी में BJP उम्मीदवार के वाहन पर पथराव,  सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल, TMC पर आरोप
गलसी में BJP उम्मीदवार के वाहन पर पथराव, सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल, TMC पर आरोप
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): गलसी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी बिकास बिस्वास के वाहन पर पथराव किया गया है. घटना सोमवार दोपहर उस वक्त घटी जब बिकास बिस्वास चुनाव प्रचार के लिए निकले थे. पथराव की घटना बुदबुद थाना के संधीपुर और तिल डांगा मोड़ के बीच हई है. यहां पर उनके वाहन पर पथराव किया गया. इस घटना में भाजपा प्रत्याशी बाल बाल बच गए.

पथराव में वाहन के शीशे क्षतिग्रस्त हुए हैं . घटना को लेकर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता और समर्थकों काफी आक्रोशित हैं. घटना के प्रतिवाद में भाजपा नेताओं,कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने नाराजगी व्यक्त की है. साथ ही पथराव की घटना में शामिल हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए वर्दवान सदर जिला भाजपा पार्टी उपाध्यक्ष रमन शर्मा ने बताया कि चुनाव प्रचार के लिए जाने के दौरान गलसी भाजपा प्रत्याशी विकास बिस्वास के वाहन पर तृणमूल समर्थित लोगों ने पथराव किया . हमला करने की कोशिश की गई .हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं . पथराव के कारण वाहन क्षतिग्रस्त हुआ है . साथ ही उन्होंने कहा है कि हम इस तरह की घटना का रूप से निंदा करते हैं तथा मामले को लेकर स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

रमन शर्मा ने कहा कि पथराव की घटना को लेकर चुनाव आयोग को शिकायत की जाएगी . जबकि घटना को लेकर तृणमूल की ओर से ब्लॉक नेता जाकिर हुसैन ने कहा है कि तृणमूल का इस घटना से कोई लेना देना नहीं है. वहीं घटना को लेकर खुद बीजेपी प्रत्याशी बिकास बिस्वास ने मीडिया को बताया कि किस तरह से उनकी नई कार पर पथराव किया गया. इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि इस इलाके में अराजकता की स्थिति चरम पर है.

जब एक प्रत्याशी के ऊपर चुनाव आयोग के सुरक्षा व्यवस्था के बीच पथराव और हमला हो रहा है ऐसे में यहां के मतदाता कितने सुरक्षित है. यहां पर तो राष्ट्रपति शासन के दिशा निर्देश में चुनाव होने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि गलसी के ऐसे कई इलाके हैं जहां पर तानाशाही व्यवस्था कायम है. वास्तविक रूप में इन इलाकों में केंद्रीय वाहिनी की कड़ी निगरानी में मतदान होने की जरूरत है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें