1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 smriti irani slams mamata banerjee over writing letter to opposition leaders says tmc is losing bengal pwn

‍‍Bengal Chunav 2021: ममता बनर्जी के विपक्षी नेताओं को पत्र लिखने पर स्मृति ईरानी का तंज, दीदी के पत्र लिखने का मतलब तृणमूल जा रही है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी के विपक्षी नेताओं को पत्र लिखने पर स्मृति ईरानी का तंज
ममता बनर्जी के विपक्षी नेताओं को पत्र लिखने पर स्मृति ईरानी का तंज
प्रभात खबर

सिउड़ी (मुकेश तिवारी) : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ने सिउड़ी ने रोड शो किया. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने ममता बनर्जी के विपक्षी दलों के नेताओं को चिट्ठी लिखे जाने पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह से दीदी हर राजनीतिक दल को पत्र लिखती हैं, उससे तृणमूल सरकार का जाना निश्चित है, उन्होंने दावा किया, "तृणमूल जा रही है, बंगाल में भाजपा की सरकार बन रही है."

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बीरभूम, सिउड़ी, दूबराजपुर, मयूरेश्वर समेत चार विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा उम्मीदवारों के नामांकन जमा करने के अवसर पर सिउड़ी में रोड शो में भाग लिया. वह पहले एक हेलीकॉप्टर में सिउड़ी बेनीमाधाब स्कूल ग्राउंड पर उतरी और फिर एक रोड शो के माध्यम से उम्मीदवारों के साथ नामांकन पत्र जमा करने के लिए जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय के लिए रवाना हुई.

स्मृति इरानी ने बेनीमाधब कोने में कार्यकर्ताओं और समर्थकों को प्रोत्साहित करने के लिए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. वहां, उन्होंने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के सामने कहा की, तृणमूल बंगाल से जा रही है, भाजपा आ रही है. ’इसके अलावा, इस दिन उनके भाषण में पिछले पंचायत चुनाव का जिक्र भी उठा .

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि “पिछले पंचायत चुनाव में बीरभूम में तृणमूल के गुंडों ने आम लोगों को मतदान करने से रोका था जो उनके संवैधानिक अधिकार पर हमला था. पर, इस बार विधानसभा चुनाव में ऐसा नही होगा. केंद्रीय बल तैनात किए जाएंगे.

इसके अलावा दुबराजपुर ब्लॉक के लोबा ग्राम पंचायत के फकीरबेरा गांव से एक भाजपा कार्यकर्ता की रहस्यमय मौत का मुद्दा भी उनके भाषण में सामने आया. उन्होंने कहा, भाजपा के सत्ता में आने के बाद हमारे कार्यकर्ताओं के खून से खेलने वाला हर कोई जेल जाएगा.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें