1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 sisir adhikari may attend pm modi contai rally bjp mp locket chatterjee met suvendu adhikari father assembly election news pwn

Bengal Chunav 2021: पीएम मोदी की कोंटाई रैली में शामिल हो सकते हैं शिशिर अधिकारी, किया गया आमंत्रित !

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी की कोंटाई रैली में शामिल हो सकते हैं शिशिर अधिकारी
पीएम मोदी की कोंटाई रैली में शामिल हो सकते हैं शिशिर अधिकारी
Twitter

20 तारीख को प्रधानमंत्री कोंटाई में रैली करेंगे. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस रैली में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के पिता और टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी भी शामिल हो सकते हैं. उन्हें रैली में पीएम मोदी से मिलने के लिए बुलाया गया.

इस बात को बल इसलिए भी मिल रहा है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की हूगली से सांसद लॉकेट चटर्जी ने घर जाकर शिशिर अधिकारी के घर जाकर उनसे मुलाकात की थी. यह मुलाकात करीब डेढ़ घंटे तक चली थी. खबर यह भी मिली की इस दौरान शिशिर अधिकारी ने लॉकेट चटर्जी से कहा कि वो अपने बेटे शुभेंदु अधिकारी के साथ हैं.

बता दें पहले दो चरण के चुनाव में ज्यादातर इलाके जंगलमहल के है, जहां पिछले लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने बेहतर प्रदर्शन किया था. इसके अलावा कांथी क्षेत्र शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है. पहले चरण में पांच जिलों के 30 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा. इन जिलों में पुरुलिया, पश्चिमी मेदिनीपुर पार्ट वन, पश्चिमी मेदिनीपुर पार्ट टू, बांकुड़ा पुार्ट वन और झाड़ग्राम शामिल हैं.

जबकि दूसरे चरण में चार जिलों के 30 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. इनमें बांकुड़ा पार्ट 2, पूर्वी मेदिनीपुर पार्ट-2, पश्चिमी मेदिनीपुर पार्ट-2 और साउथ 24 परगना पार्ट-1 शामिल हैं. बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि पुरुलिया, खड़गपुर, बांकुरा और कोंटाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार रैलियां करेंगे. जो पश्चिम बंगाल चुनाव के पहले दो चरणों को कवर करेगी.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नया नारा दिया है - ‘बांग्ला चाय बीजेपी मॉडल’ यानी बंगाल बीजेपी मॉडल चाहता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्वीट करके कहा, ‘भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जो सुशासन का पर्याय बन चुकी है. पार्टी का बेहतरीन ट्रैक रिकॉर्ड है. रिकॉर्ड बताते हैं कि भाजपा ही बंगाल को विकास के पथ पर ले जा सकती है.’

इसके साथ ही भाजपा के कार्यकर्ताओं से अपील की गयी है कि वे नमो एप्प (NaMo App) के वॉलेंटियर मॉड्यूल के योर वॉय सेक्शन में जाकर इस संबंध में कंटेंट, ग्राफिक्स और अन्य चीजों के बारे में जानकारी ले सकते हैं. साथ ही उस सामग्री को #BanglaChaayeBJPModel के साथ सोशल मीडिया पर प्रचारित करने के लिए भी कहा गया है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें