1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 sandh entry into tmc supremo and nandigram candidate mamata banerjee rally in howrah see exclusive and viral video on social media abk

जब अचानक ममता बनर्जी की चुनावी सभा में हुई सांड की एंट्री, लहरा रहे थे बीजेपी के झंडे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जब अचानक ममता बनर्जी की चुनावी सभा में हुई सांड की एंट्री
जब अचानक ममता बनर्जी की चुनावी सभा में हुई सांड की एंट्री
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: बंगाल चुनाव के प्रचार में अब सांड की भी एंट्री हो गई है. आप यूं भी समझ सकते हैं कि बंगाल चुनाव के प्रचार के घमासान में शिवजी के नंदी भी आ चुके हैं. चौंक गए क्या? तो, चलिए आपको बताते हैं सारा माजरा. दरअसल, पश्चिम बंगाल के चुनावी सरगर्मी में राजनीतिक नेताओं के बीच जुबानी जंग तो चल ही रही है. शनिवार की शाम तो एक अलग ही जंग देखने को मिली. सीएम ममता बनर्जी की हावड़ा रैली में एक सांड घुस गया. इस दौरान भगदड़ की स्थिति बन गई.

कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल

टीएमसी सुप्रीमो और नंदीग्राम सीट से पार्टी की कैंडिडेट ममता बनर्जी की शनिवार को हावड़ा में चुनावी कार्यक्रम था. इस दौरान चुनावी सभा में एक सांड की एंट्री हो गई. सांड को देखते ही मौके पर मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. इस दौरान कुछ देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा. लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा था.

वीडियो पर अजब और गजब कमेंट्स भी...

सांड की वजह से रैली में कुछ देर के लिए भागम-भाग की स्थिति बन गई. रैली में घुसे सांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो को लेकर लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ लोग तो यहां तक लिख रहे हैं कि हिंदुत्व का फर्जी ढोंग कर रही ममता बनर्जी को सबक सिखाने के लिए शिव जी ने अपने नंदी को भेजा है.

जब रैली में घुसकर सांड ने मचाया तांडव...

हावड़ा के साल्किया इलाके में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी की चुनावी सभा थी. सीएम ने रोड शो भी किया. जब रोड शो समापन की ओर था तभी एक सांड घुस गया. जो भी उसके सामने आया, उसे सांड मारने के लिए दौड़ने लगा. उस समय ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठकर शिवपुर से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के समर्थन में रैली कर रही थीं. काजीपाड़ा से सम्मीलन पार्क तक मुख्यमंत्री की रैली हुई.

सीएम की रैली में घुसकर सांड ने तांडव मचाना शुरू किया. पुलिस और टीएसमी कार्यकर्ताओं ने काफी कोशिश के बाद सांड को दूसरी ओर भगाया. इसके बाद रैली फिर शुरू हुई. हालांकि, सीएम ममता बनर्जी काफी आगे थी. वहीं, ममता बनर्जी के चुनावी सभा में घुसे सांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें