1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 poster war against bjp candidate in durgapur bjp accuses tmc bengal elction news pwn

Bengal Chunav 2021: दुर्गापुर में बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ पोस्टर वार, भाजपा ने टीएमसी पर लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुर्गापुर में बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ पोस्टर वार
दुर्गापुर में बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ पोस्टर वार
Prabhat Khabar

दुर्गापुर (नीरज) : चुनावी प्रचार के गहमागहमी के बीच शुक्रवार को शहर के दुर्गापुर नूतन पल्ली इलाके मे भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ पोस्टरबाजी की गई. चुनाव के इस माहौल मे जब बीजेपी दो सौ से अधिक सीट जीतने का दावा कर रही है पर इस बीच अपने अपने उम्मीदवार के खिलाफ पोस्टर लगाए जाने से नाराज दिख रही है. भाजपा की ओर से इसे सत्ताधारी दल के लोगो की साजिश बताया जा रहा है. वही सत्ताधारी दल के लोग इसे भाजपा के गुटबाजी का नतीजा करार दे रहे है.

बताया जाता है की इलाके मे लगाए गए इन पोस्टरो मे दुर्गापुर पश्चिम के उम्मीदवार लक्षण घुरुई के खिलाफ कई बातें लिखी गई हैं .भाजपा उम्मीदवार को चरित्रहीन बताया गया. उन्हे बलात्कारी का चाचा बताते हुए उन्हे वोट नहीं देने की अपील की गई है. इसके साथ ही उन्हे भाजपा का उम्मीदवार भी मानने से इंकार किया गया है.

पोस्टर के नीचे स्वच्छ भावमूर्ति आदि बीजेपी कर्मी वृंद लिखा गया है. इस बाबत पार्टी के जिला सचिव अभिजीत दत्ता ने कहा की पार्टी के उम्मीदवार से किसी को भी कोई नाराजगी नहीं है.पार्टी के भीतर सब कुछ ठीक ठाक चल रहा है. उन्होने कहा की प्रचार के दौरान भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में लोगो की भीड़ देख कर तृणमूल कांग्रेस के लोग बौखला गए है.

पार्टी को बदनाम करने के लिए भाजपा के नाम से पोस्टर लगा रहे है.उन्होने कहा की जनता सब जानती है.इससे किसी को भी कोई लाभ नहीं मिलने वाला है.वही तृणमूल कांग्रेस के लोगो का कहना है की यह भाजपा के आपसी गुटबाजी का नतीजा है.जो धीरे धीरे उजागर हो रहा है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें