1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 pm modi to address rally at kanthi on 24 march tmc mp divyendu adhikari may join the bjp rally bengal election news pwn

Bengal Chunav 2021: 24 मार्च को PM Modi का कांथी में मेगा शो, अधिकारी परिवार के दिव्येंदु करेंगे ट्रिपल धमाका !

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
24 मार्च को PM Modi कांथी में मेगा शो, अधिकारी परिवार के दिव्येंदु अधिकारी करेंगे ट्रिपल धमाका !
24 मार्च को PM Modi कांथी में मेगा शो, अधिकारी परिवार के दिव्येंदु अधिकारी करेंगे ट्रिपल धमाका !
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर पीएम मोदी कांथी में रैली को संबोंधित करेंगे. खबर आ रही है कि 24 तारीख को होने वाली प्रधानमंत्री की रैली में अधिकारी परिवार का एक और सदस्य भाजपा का दामन थाम सकता है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने के लिए दिव्येंदु अधिकारी को आंमत्रण भेजा गया है. हालांकि अभी तक उन्होंने इसपर कोई जवाब नहीं दिया है.

हालांकि खबर यह भी है कि एगरा में आयोजित गृहमंत्री अमित शाह की रैली में दिव्येंदु अधिकारी भी मंच पर मौजूद थे. इस पर उनके पिता और टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी भी मौजूद थे. मंच पर मौजूद रहकर शिशिर अधिकारी ने बीजेपी में शामिल होने को लेकर लगाये जा रहे अटकलों पर विराम लगा दिया था.

इससे पहले शुभेंदु अधिकारी के भाई दिव्येंदु अधिकारी ने बताया था कि उन्हें बीजेपी की तरफ से निमंत्रण मिला है पर इस मसले पर अभी तक उन्होंने कौई फैसला नहीं लिया है. टीएमसी के साथ अपने संबंध के बारे में बात करते हुए, दिब्येंदु अधिकारी ने कहा, "यह बताना मुश्किल है कि मैं टीएमसी के साथ हूं.

मुझे पिछले 4-5 महीनों से पार्टी कार्यक्रमों में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जा रही है. पर अलग टीएमसी जिला प्रमुख यह कह रहे हैं कि मुझे पार्टी कार्यक्रमों के लिए आमंत्रित किया जा रहा है यह पूरी तरह से झूठ हैं. दिव्येंदु ने कहा कि तकनीकी रूप से, मैं टीएमसी में हूं लेकिन मेरे बड़े भाई शुभेंदु बीजेपी में शामिल हो गए हैं. "

तृणमूल सांसद ने कहा ममता बनर्जी के नंदीग्राम से चुनाव लड़ने के फैसले पर कहा कि नंदीग्राम से चुनाव लड़ना पूरी तरह से ममता बनर्जी का भावनात्मक फैसला है. पर मेरा मानना है कि नंदीग्राम की जनता सही उम्मीदवार का चुनाव करेगी. नंदीग्राम में लोग शुभेंदु पर बहुत भरोसा करते हैं.

चुनाव आयोग से अपील करते हुए तमलूक से टीएमसी के लोकसभा सांसद ने कहा कि इस शांतिप्रिय क्षेत्र में सांप्रदायिक कार्ड खेला जा रहा है. चुनाव आयोग को इसकी निष्पक्ष जांच करानी चाहिए और क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराना चाहिए.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें