1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 pm modi rally purulia attack on tmc and mamata banerjee bjp vs tmc bengal election 2021 pwn

Bengal Chunav 2021: 'दो मई-दीदी गयी', पुरुलिया से पीएम मोदी का शंखनाद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दो मई-दीदी गयी, पुरुलिया से पीएम मोदी का शंखनाद
दो मई-दीदी गयी, पुरुलिया से पीएम मोदी का शंखनाद
Twitter

पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोर शोर से चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पुरुलिया में रैली को संबोधित करते हुए कहा की बीजेपी की राज में बंगाल में फिर से सुशासन होगा. इस मौके पर उन्होंने टीएमसी सरकार और ममता बनर्जी पर जमकर वार किया.पुरुलिया से शंखनाद करते हुए पीएम मोदी ने कहा की दो मई को बंगाल से टीएमसी का शासन खत्म हो जायेगा. उन्होंने कहा दो मई - दीदी गई.

ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 10 साल के तुष्टिकरण के बाद, लोगों पर लाठियां-डंडे चलवाने के बाद, अब ममता दीदी अचानक बदली-बदली सी दिख रही हैं. ये हृदय परिवर्तन नहीं है, ये हारने का डर है. ये बंगाल की जनता की नाराजगी है, जो दीदी से ये सब करवा रही है.

ममता बनर्जी द्वारा एक जनसभा में संबोधित करते हुए चंडीपाठ किया था, इस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी जान चुकी हैं कि बंगाल की जनता का दीदी से मोहभंग हो गया है, इसलिए नाराज जनता को मनाने के लिए दीदी चंडीपाठ कर रही है. लेकिन दीदी को यह नहीं पता है कि बंगाल की जनता पुरानी बातों को भूली नहीं हैं.

पीएम मोदी इस रैली के माध्यम से आदिवासी वोटर्स को भी लुभाने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि आदिवासी हितों की रक्षा के लिए बीजेपी सोचती है, अटल बिहारी ने अलग से मंत्रालय बनाया. बीजेपी ने राज्य के आदिवासी और दलितों के लिए 26 लाख उज्ज्वला गैस कनेक्शन दिये हैं.

केंद्र सरकार ने दलित और आदिवासी बच्चों के पढ़ाई के लिए लाभ दिया है. आदिवासी बच्चों को बेहतर शिक्षा के लिए एक्लव्य स्कूल खोले जा रहे हैं. टीएमसी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भर्ती परीक्षाओं में टीएमसी सरकार ने जो खेल खेले हैं वो खेल बंद किये जाएंगे. राज्य सरकार में जो कर्मचारी अनुंबध पर है उनके लिए कार्य किया जाएगा.

बंगाल में आये अम्फान तुफान को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि जब अम्फान साइक्लोन आया तो दीदी ने क्या किया था?अगर सहायता राशि चाहिए तो एक हिस्सा पार्टी ऑफिस में जमा करवाइए. नुकसान न भी हुआ हो तो भी आपको सहायता राशि मिल सकती है, बस एक ही शर्त है पार्टी ऑफिस में पैसा जमा कर दीजिए.

Posted BY: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें