1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 pm modi rally at bardhaman attack tmc and mamata banerjee know ten points of pm rally pwn

बंगाल की सत्ता से जो एक बार जाता है वो वापस नहीं आता है, TMC भी नहीं आयेगी, पढ़ें PM Modi के संबोधन की दस बड़ी बातें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi के संबोधन की दस बड़ी बातें
PM Modi के संबोधन की दस बड़ी बातें
Twitter

बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोर शोर से चल रहा है. पीएम मोदी ने सोमवार को बर्दवान में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही टीएमसी नेताओं पर दलितों का अपमान करने का आरोप लगाया. पीएम मोदी ने दावा किया की बंगाल में बीजेपी की सरकार बन रही है. पढ़ें बर्दवान रैली में पीएम के संबोधन की दस बड़ी बातें.

1. पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बर्दवान जिले की मिहीदाना और बोली में इतनी मिठास है पर दीदी इतनी कड़वाहट कहां से लाती हैं.

2. पीएम मोदी ने बंगाल में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि दीदी की कड़वाहट, उनका क्रोध, उनका गुस्सा, उनकी बौखलाहट दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. क्योंकि बंगाल में हुए चार चरण के चुनाव में टीएमसी साफ हो गयी है.

3. ममता बनर्जी के गुस्से पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी आपको गुस्सा करना है तो मोदी में करिये, गाली देना है तो मोदी को दीजिये टोकरा भर भर के गाली दीजिये. लेकिन बंगाल की गौरवमयी पहचान का अपमान मत करिये.

4. पीएम मोदी ने कहा कि जो टीएमसी बंगाल की जनता के साथ खेला करने का सोच रही थी उसी टीएमसी के साथ बंगाल की जनता ने खेला कर दिया है. चार चरण के चुनाव से यह साफ हो गया है.

5. प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल के लोगों में बहुत बड़ी दूरदर्शिता है. इसलिए बंगाल के लोगों ने दीदी का प्लान फेल कर दिया है. क्योंकि ममता बनर्जी ने तैयारी करके बैठी थी पार्टी की कप्तानी भाइपो को सौपेंगी. पर जनता ने इसे समझ लिया. इसलिए दीदी का खेला धरा का धरा रह गया.

6. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल की सत्ता से जो एक बार गया है वो वापस नहीं आया है. कांग्रेस और वाम दल के बाद अब टीएमसी भी सत्ता से जाएगी, फिर लौटकर वापस नहीं आयेगी.

7. टीएमसी नेताओं पर दलितों के खिलाफ अममानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी खुद को रॉयल बंगाल टाइगर बोलती है पर उनकी पार्टी के लोग एसटी एससी के लोग गाली दे रहे हैं. बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान कर रहे हैं.

8. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी आपका यह अहंकार बंगाल बर्दाश्त नहीं करेगा. आपके तोलाबजों और कटमनी को बंगाल बर्दास्त नहीं करेगा. बंगाल को आपका कुशासन नहीं चाहिए. बंगाल को आसोल पोरिबोर्तन चाहिए.

9. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ने 10 साल मां माटी मानुष के नाम पर बंगाल में राज किया है. लेकिन अब दीदी सभा में मोदी मोदी मोदी करती है. उन्होने कहा कि सरकार का काम भलाई करना है लेकिन बंगाल में दीदी के करीबीयों ने गरीबों तक पहुंचने वाले अन्न तक को खा लिया.

10. पुरूलिया में मॉब लिंचिग का शिकार हुए पुलिस अफसर का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, क्या उस पुलिस अफसर की मां, आपके लिए मां नहीं थीं? आप इतनी कठोर हैं, इतनी निर्मम हैं, इसका अंदाजा बंगाल की किसी मां को नहीं था.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें