1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 pm modi election campaign at coochbihar rally attacks mamata banerjee and abhishek banerjee assembly election news pwn

PM Modi Rally: बंगाल के युवा तरस रहे हैं और 'भाईपो' सर्विस टैक्स में करोड़ों जमा हो रहे हैं, पढें PM Modi के रैली की 10 बड़ी बातें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पढें PM Modi के रैली की 10 बड़ी बातें
पढें PM Modi के रैली की 10 बड़ी बातें
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिगं के दिन पीएम मोदी ने कूचबिहार में रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमले किये और कहा की दीदी चुनाव हार रही है. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल के युवा बेराजगार हैं और एक एक रुपये के लिए तरस रहे हैं जबकि भाइपो सर्विस टैक्स में 35-40 करोड़ एक महीने में आ रहा है. इसी वजह से आज बंगाल के कोने-कोने से आवाज आ रही है- 'चलो पालटाई, चलो पालटाई'. पढ़े पीएम के संबोधन की 10 बड़ी बातें

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में दीदी ने सिर्फ तुष्टीकरण का काम किया. यहां के नौजवानों को और यहां के किसानों को उनके हाल पर छोड़ दिया.

टीएमसी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी आपके तोलाबाज 10 साल तक बंगाल को लूटते रहे और आदरणीय दीदी आप देखतीं रहीं.

ममता बनर्जी के मुसलमानों को एकजुट होने वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी, आप वैसे तो हमेशा चुनाव आयोग को गालियां देती हैं, लेकिन आपकी जगह हमने ये कहा होता कि सारे हिंदु एकजुट हो जाओ, बीजेपी को वोट दो, तो हमें इलेक्शन कमीशन के 8-10 नोटिस मिल गए होते. हमारे कैंडिडेट को नोटिस मिलता. सारे देश के एडिटोरियल हमारे खिलाफ हो गए होते. मेरे बाल नोच लिए जाते.

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल की इस धरती ने भाजपा को विचार दिए हैं, संस्कार दिए हैं, प्रेरणा दी है, निरंतर ऊर्जा दी है. डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जिन्होंने हमारे लिए राजनीति रास्ता तय किया.

प्रधानमंत्री ने कहा कि बीते दो चरणों के मतदान में दीदी का जाना तय हो चुका है. ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 2 मई को जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद यहां विकास का अभियान और तेज किया जाएगा.

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने सुना की दीदी इन दिनों सवाल पूछ रही हैं कि क्या बीजेपी, भगवान है जो उसे पता चल गया है कि पहले 2 चरणों में बीजेपी को बड़ी जीत मिल रही है. इसपर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि हम तो मामूली इंसान हैं, और ईश्वर की आज्ञा से, उनके आशीर्वाद से देशसेवा में लगे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव में कौन हार रहा है, कौन जीत रहा है ये पता करने के लिए भगवान को कष्ट देने की जरूरत नहीं है. जनता जनार्दन ही भगवान का रूप होती है.

दीदी आपका गुस्सा, आपकी नाराजगी, आपका व्यवहार, आपकी वाणी, इन सबको देखकर एक बच्चा भी बता सकता है कि दीदी आप चुनाव हार चुकीं हैं.

उन्होंने कहा कि रोज आपको कहना पड़ रहा है कि आप नंदीग्राम जीत रही हैं. लेकिन जिस दिन आपने नंदीग्राम में पोलिंग बूथ में खैला किया, जो बातें कहीं, उसी दिन पूरे देश ने मान लिया था कि आप हार गई हैं.

दीदी अब बनारस से चुनाव लड़ेगी तो कोई भी व्यक्ति बड़ी आसानी से समझ सकता है कि TMC का सूपड़ा साफ होने जा रहा है. दीदी को राजनीति करनी होगी तो बंगाल के बाहर जाना होगा, ये आपकी पार्टी बोल रही है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें