1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 pm modi attacks mamata banerjee from hoogly sais there is fault on your game and you are blaming election commission bjp tmc news pwn

Bengal Chunav 2021: ममता बनर्जी के EC पर हमले के बाद PM मोदी का तंज- आपके खेल में गलती, अंपायर सही

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM मोदी का CM ममता पर तंज
PM मोदी का CM ममता पर तंज
Prabhat Khabar

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए बंगाल पहुंचे पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा ममता बनर्जी चुनाव आयोग पर आरोप लगाती है. सुरक्षा बलों और ईवीएम मशीन की विश्ववसनीयता पर सवाल उठाती है. यह उनकी हताशा को दिखाता है कि दीदी बंगाल चुनाव हार रहीं हैं.

हुगली जिले के तारकेश्वर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी क्रिकेट का उदाहरण देते हुए कहा कि “क्रिकेट के मैदान पर, अगर कोई खिलाड़ी अंपायर के निर्णयों के बारे में सवाल उठाता रहता है… तो आप मान सकते हैं कि उसके खेल में कोई समस्या हैं. पर जब दीदी 10 साल तक बंगाल में शासन कर रही थीं पर आज उन्हें ही बदनाम कर रहीं हैं. सत्ता में आने में मदद करने के लिए उस वक्त चुनाव आयोग अच्छा था ईवीएम अच्छे थे पर आज वही बुरे लग रहे हैं.

इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि वह दो मई के बाद पश्चिम बंगाल आएंगे. बंगाल में बीजेपी के मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि दो चरणों के चुनाव के बाद यह तय हो गया है कि बीजेपी बंगाल में आ रही है इसलिए दीदी नाराज हो रही हैं. चुनाव के जितने चरण होंगे, उतनी ही दीदी नाराज होंगी.

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी, आपको हार का सामना करना पड़ रहा है. यह स्वीकार करने का समय है. उन्होंने कहा कि चुनाव 'खेले न्यो' (खेल नहीं). लोकतंत्र खेला नोय. दिदिर खेले शीश होबे (दीदी का खेल समाप्त हो जाएगा),. पीएम मोदी ने कहा कि मैं नए मुख्यमंत्री को बताऊंगा कि मैं दिल्ली से पैसे भेजूंगा। कृपया जल्द से जल्द उनका उपयोग करें. मैं यह भी सुनिश्चित करूंगा कि किसानों को उनकी बकाया राशि दी जाए जो दीदी ने रोक दी. हर किसान को दुर्गा पूजा से पहले अपने खाते में 18,000 रुपये मिलेंगे.

सोनारपुर की जनसभा से पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर एक के बाद कई हमले किये. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा मुझे बड़ा दु:ख होता है जब नेताजी की भूमि पर टीएमसी और ममता दीदी बोहिरागोतो (बाहरी) की बात करती है. ममता दीदी भले ही आप खुद को कूल मानती है. लेकिन आपके हाव-भाव से बंगाल का मूड पता चल जा रहा है. बता दें कि ममता बनर्जी लगातार चुनावी सभा से यही दोहरा रही है चुनाव तक वो सब सहेंगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें