1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 photo poster of mamata banerjee tempered in purba bardhaman district tmc alleges bjp tension in area pwn

Bengal Chunav 2021: पूर्वी बर्दवान में ममता की तस्वीर से छेड़छाड़, TMC कार्यकर्ताओं में आक्रोश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्वी बर्दमान में ममता की तस्वीर से छेड़छाड़
पूर्वी बर्दमान में ममता की तस्वीर से छेड़छाड़
Prabhat Khabar

भातार (मुकेश तिवारी) : पूर्व बर्दवान जिले के भातार थाना के नित्यानंदपुर गांव में राज्य की मुख्यमंत्री की लगी एक विशाल फेस्टून को असामाजिक तत्वो ने विकृत कर दिया है. यह मामला सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल बन गया है. घटना को लेकर स्थानीय तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों में भी जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है.

घटना के बाद इस गांव समेत आसपास के गांव में भी मामले को लेकर राजनीतिक अशांति पैदा हो गई है. हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पर अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नही है.

बताया जा रहा है कि गांव में मौजूद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बड़ी के तस्वीर के सिर पर सिंदूर और माथे पर टीका लगाकर राजनीतिक तनाव पैदा करने की कोशिश की गई है. भातार ब्लॉक युवा तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष जुल्फिकार अली ने कहा, "मुझे खबर मिली है कि नित्यानंदपुर गांव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर विकृत कर दी गई है." बेहद निंदनीय घटना है. ऐसी गंदी राजनीति को स्वीकार नहीं किया जा सकता.

उन्होंने इस घटना के लेकर बीजेपी पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री की तस्वीर को विकृत करने की साजिश बीजेपी ने रची है. क्योंकि जिस जगह पर तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गयी है वहां पर वहां पर बगल में ही बीजेपी का पार्टी कार्यालय है. उपाध्यक्ष जुल्फिकार अली ने कहा कि हम इस संबंध में पुलिस और चुनाव आयोग से लिखित शिकायत करेंगे.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें