1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 partys manifesto launched in durgapur tmc office candidate pradeep mazumdar gave information

दुर्गापुर में बोले टीएमसी के उम्मीदवार, घोषणापत्र में किये वादों को पूरा किया जायेगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुर्गापुर टीएमसी कार्यालय में लांच किया गया पार्टी का घोषणा पत्र
दुर्गापुर टीएमसी कार्यालय में लांच किया गया पार्टी का घोषणा पत्र
Prabhat Khabar

दुर्गापुर : तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बीते बुधवार को कालीघाट घर से 2021 विधानसभा चुनाव घोषणा पत्र का अनावरण किया. वहीं पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अपूर्व मुखर्जी,पश्चिम तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार विश्वनाथ पाङियल , दुर्गापुर पूर्व तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप मजुमदार ने इस्पात नगरी में स्थित तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय में दीदी के चुनावी घोषणापत्र का अनावरण किया.

प्रदीप मजुमदार ने कहा कि तृणमूल ने घोषणापत्र को बंगाली, हिंदी, अंग्रेजी, अलचिकी और नेपाली में प्रकाशित किया.उन्होनें कहा बीते दस सालों में राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जो काम राज्यवासियों के लिए किया है वह काम केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार सात सालों में नही कर पायी है.

घोषणापत्र के अनुसार हर वादे को पुरा किया है.भाजपा के नेता और मंत्री इस राज्य में लोगो को गुमराह कर रहें है. देश को सोनार का देश न बनाकर इस राज्य को सोनार बांग्ला बनाने के झूठे दावे रहे है. उन्होनें चुनावी घोषणापत्र का जिक्र करते हुए कहा कि कई और लोगों को ओबीसी सूची में लाया जाएगा.

किसानों को सालाना 10 हजार रुपये की आर्थिक मदद दी जायेगी. कन्याश्री, रूपश्री, स्वास्थशांति, द्वार सरकारी सुविधाओं का लाभ मिलता रहेगा. राज्य के प्रत्येक घर की न्यूनतम आय सुनिश्चित की जानी है.

राशन घर तक पहुंचाया जाएगा. मई से विधवा भत्ता बढ़ाकर 1,000 प्रति माह कर दिया जाएगा. 1 करोड़ 75 लाख कार्य दिवस बनाए हैं. प्रति वर्ष 5 लाख रोजगार का लक्ष्य.हम 100 दिनों में काम करने वाले देश के पहले व्यक्ति हैं, तृणमूल सरकार के काम ने दुनिया में एक मिसाल कायम की है. 10 साल में 110 प्रतिशत काम किया है।

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें