1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 natabari tmc candidate rabindra nath ghosh cast voting on helmet avh

WB Chunav 2021: हेलमेट पहनकर मतदान करने पहुंचे ममता सरकार के ये मंत्री, सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग पर लगाया बड़ा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रवींद्र नाथ घोष
रवींद्र नाथ घोष
ANI

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 के चौथे चरण का 44 सीटों पर मतदान जारी है. राज्य के अलीपुरदुआर, कूचबिहार, दक्षिण 24 परगना, हुगली और हावड़ा जिले में वोटिंग है. वहीं आज कूचबिहार के नटबाड़ी से टीएमसी कैंडिडेट और ममता सरकार के मंत्री रवींद्रनाथ घोष हेलमेट पहनकर मतदान करने पहुंचे. इस दौरान घोष ने चुनाव आयोग पर जमकर हमला किया.

बांग्ला चैनल एबीपी आनंदा से बात करते हुए ममता सरकार के मंत्री रवींद्र नाथ घोष ने बताया कि चुनाव आयोग ने सेंट्रल फोर्स की तैनाती सुरक्षा के मद्देनजर किया है, लेकिन सेंट्रल फोर्स के सामने बीजेपी के लोग टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हमला करता है. उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में बीजेपी के गुंडे टीएमसी वर्करों के सिर पर ही मार कर हमला करते हैं, इसलिए मैंने हेलमेट पहना है.

चुनाव आयोग करें निष्पक्ष काम

नटाबाड़ी से टीएमसी कैंडिडेट ने कहा कि इलेक्शन कमीशन को चाहिए कि बंगाल में सुरक्षित और निष्पक्ष चुनाव कराएं. उन्होंने कहा कि बंगाल में सेट्रल फोर्स के जरिए चुनाव आयोग बीजेपी के पक्ष में काम कर रही है, ये गलत है. रवींद्रनाथ घोष ने आगे कहा कि पिछले दिन हमारे कैंडिडेट सुजाता मंडल पर हमला हुआ, लेकिन हमलावरों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

टीएमसी ने लिखा आयोग को पत्र

इधर, तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. टीएमसी ने पत्र में कहा है कि बीजेपी के लोग नटाबाड़ी में टीएमसी एजेंट को बैठने नहीं दे रहे हैं. तृणमूल कांग्रेस ने मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें