1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 mp cm shivraj singh chauhan slams mamata banerjee in medinipur told full form of didi bengal election updates pwn

Bengal Chunav 2021: मेदिनीपुर में 'मामा' ने बताया 'DIDI' का फुल फॉर्म, कहा-'ममता ने मां माटी और मानुष का अपमान किया है'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेदिनीपुर में 'मामा' ने बताया 'DIDI' का फुल फॉर्म,
मेदिनीपुर में 'मामा' ने बताया 'DIDI' का फुल फॉर्म,
Twitter

मध्यप्रदेश के मुखमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान शिवराज सिंह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया और ममता बनर्जी को एक अयोग्य सीएम करार दिया.

शिवराज सिंह ने लोगों की DIDI का फुल फॉर्म भी बताया और कहा की पहले D (Dictator) का अर्थ डिक्टेटर है. I (insensitive for people)का अर्थ लोगों के प्रति असंवेदनशीलता है. दूसरे D (Deed Of Spreading Fear) का अर्थ भय फैलाने का काम का है. फिर I Incompetent (CM) का अर्थ अयोग्य सीएम है.

ममता बनर्जी पर हिंदु मुस्लिमों को बांटने का आरोप लगाते हुए शिवराज सिंह ने कहा की 1906 में, अंग्रेजों ने पश्चिम बंगाल को विभाजित कर दिया और अब ममता बनर्जी ने सोनार बांग्ला को हिंदुओं और मुसलमानों में बांट दिया है.

मध्यप्रदेश के सीएम ने कहा कि टीएमसी का एक और अर्थ है टेरर, मर्डर, करप्शन. मैं टीएमसी के गुंडों को चेतावनी दे रहा हूं कि जब 2 मई ममता की सरकार गिर जाएगी, तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा और किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा. भाजपा इस जंगल राज को जारी नहीं रखेगी.

भाजपा नेता ने कहा कि बनर्जी मां, माटी, मानुष की बात करती हैं. पर ममता ने मां को अपमानित करने का काम किया. शर्म नहीं आती आपको ममता बनर्जी. आप ने माटी को खून से रंगा है. मानुष को आप ने मारा है. हम समझते थे कि दीदी का मतलब ममता की मूर्ती होती है.

टीएमसी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैं TMC के गुंडों को चेतावनी देता हूं कि 2 मई को ममता बनर्जी गई, एक-एक गुंडों को सबक सिखाया जाएगा। हम TMC के गुंडों को नहीं छोड़ने वाले हैं. ये हिंसा, आतंक, जंगलराज को भाजपा चलने नहीं देगी. पश्चिम बंगाल को बर्बाद कर दिया गया है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें