1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 mithun chakraborty said on the cooch behar incident there will be no violence in the state after the bjp government comes pwn

कूचबिहार घटना पर बोले मिथुन चक्रवर्ती, बीजेपी की सरकार आने के बाद राज्य में नहीं होगी हिंसा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कूचबिहार घटना पर बोले मिथुन चक्रवर्ती, बीजेपी की सरकार आने के बाद राज्य में नहीं होगी हिंसा
कूचबिहार घटना पर बोले मिथुन चक्रवर्ती, बीजेपी की सरकार आने के बाद राज्य में नहीं होगी हिंसा
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार करते हुए सुपरस्टार अभिनेता तथा भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि कूचबिहार में जो घटना कल हुई वह काफी निंदनीय घटना है. इस घटना से चार मां की गोद सूनी हो गयी. बीजेपी इस तरह की घटनाओं का समर्थन नहीं करती है. उन्होंने कहा कि यदि पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार आती है तो राज्य में कोई कही भी अराजकता की स्थिति और सांप्रदायिक दंगा नहीं होगा मैं इसका गारंटी लेता हूं.

पूर्वी बर्दवान जिले के रायना विधानसभा सीट से खड़े भाजपा प्रत्याशी मानिक राय के समर्थन में चुनावी प्रचार और जनसभा को संबोधित करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बंगाल परिवर्तन का समर्थन करते हुए भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाएं .उन्होंने कहा कि बंगाल को सोनार बांग्ला करने का जो सपना प्रधानमंत्री ने देखा है उसे वह पूरा करेंगे. और पश्चिम बंगाल में एक नई उम्मीद की किरण जगेगी.

भाषण के दौरान अपने ड़ॉयलॉग से मिथुन चक्रवर्ती ने रैली में शामिल लोगों का मनोरंजन भी किया और खूब तालियां बटोरी. उन्होंने कहा कि मैं राजनीतिक वक्तव्य देने नही जानता हूं ना बोलने आया हूं. मिथुन चक्रवर्ती ने इस दौरान मंच से कहा कि यदि भाजपा की सरकार आती है तो अस्पताल में गर्भवती महिलाओं तथा शिशुओं के लिए एसी की व्यवस्था रहेगी.

वहीं पश्चिम बंगाल में मां बहनों के लिए समस्त यात्री बसों में विशेषकर सरकारी बसों में निशुल्क यात्रा की व्यवस्था की जाएगी. इसके साथ ही साथ केजी टू पीजी तक पढ़ाई के लिए छात्राओं को निशुल्क शिक्षा व्यवस्था भाजपा सरकार देगी. विधवा मां और बहनों के लिए प्रतिमाह 3000 रुपये का भत्ता दिया जाएगा. जब राज्य की बेटियां 18 वर्ष की जिस दिन होगी उनके बैंक एकाउंट में दो लाख रुपये भाजपा सरकार देगी.

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य साथी कार्ड हुआ अच्छा है, लेकिन आयुष्मान भारत कार्ड होने पर देश के किसी भी राज्य में मुफ्त इलाज की सुविधा होगी.जिस दिन राज्य में भाजपा सरकार आएगी उस दिन इस कार्ड के द्वारा पांच लाख रुपये तक का बीमा भाजपा सरकार लोगों को देंगी. उन्होंने मौजूदा सरकार की राशन व्यवस्था पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक ग्राम भी यदि राशन में अनाज कम मिलेगा तो आप कह दीजिएगा की फटा केस्टो आएगा.

राजनीति बिजनेस नहीं सेवा के रूप में करनी चाहिए. मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मौजूदा सरकार उनकी रैलियों को कम कर रही है, परमिशन नहीं दिया जा रहा है .उन्होंने साफ तौर पर हुंकार भरते हुए कहा कि आप मुझको जितना रोकेंगे मैं उतना ही भीतर तक जाऊंगा.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें