1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 minister and many mlas of tmc may not get tickets

TMC की लिस्ट पर सस्पेंस बरकरार, एक मंत्री और कई विधायकों को टिकट नहीं मिलना तय, कुछ के बेटे बनेंगे कैंडिडेट

By Guest Contributor
Updated Date
बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (फाइल फोटा)
बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (फाइल फोटा)
सोशल मीडिया

कोलकाता: बंगाल में चुनावी दंगल शुरू हो चुका है. अभी तक किसी भी पार्टी ने कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी नहीं की है. एक तरफ लिस्ट नहीं आई है, दूसरी तरफ जिन्हें टिकट नहीं मिलेगी, उनके नामों को लेकर भी अटकलें भी जारी है. अब, सियासी गलियारों में चर्चा है कि इस बार टीएमसी में हैवीवेट मंत्री और विधायकों का पत्ता कट सकता है.

इन बड़े नामों का टिकट कटना तय 

जिनके नाम कटने पर संशय लग रहा है उसमें अमित मित्रा, माला साहा, सोनाली गुहा, परेश दत्ता और शंकर सिंह का नाम सामने आ रहा है.टीएमसी सूत्रों के मुताबिक शुरुआती तौर पर पता चल रहा है इस बार वित्त मंत्री अमित मित्रा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

सीटिंग विधायकों की भी खैर नहीं...

वहीं, इस बार तृणमूल कांग्रेस की सीनियर विधायक सोनाली गुहा संभवत: चुनाव नहीं लड़ने की खबरें भी हैं. मगर अटकलें लगाई जा रही है कि उन्हें इस बार पार्टी टिकट ही नहीं देगी. पार्टी में यह भी चर्चा है कि इस बार बेलगछिया- काशीपुर विधानसभा क्षेत्र में लंबे समय से विधायक रह चुकी माला साहा को टिकट नहीं देने का फैसला लिया गया है.

पिता को नहीं तो बेटों को टिकट तय...

इतना ही नहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि वरिष्ठ नेता परेश दत्ता को इस बार टिकट हाथ नहीं लगेगी. वहीं, दूसरी तरफ बताया जा रहा है कुछ नेता अपनी जगह अपने बेटों को टिकट देने की सिफारिश कर रहे हैं. इनमें शंकर सिंह का नाम शामिल है. राजनीतिक गलियारों में अभी इन्हीं सभी नामों को लेकर काफी चर्चा चल रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें