1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 mamta counterattack on dilip ghoshs bermuda statement said what to wear it depends on their will pwn

दिलीप घोष के बरमूडा वाले बयान पर ममता का पलटवार, कहा-कौन क्या पहनेगा यह उनकी मर्जी पर निर्भर करता है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिलीप घोष के बरमूडा वाले बयान पर ममता का पलटवार
दिलीप घोष के बरमूडा वाले बयान पर ममता का पलटवार
Prabhat Khabar

बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के ममता बनर्जी पर बरमूडा वाले बयान को लेकर ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पर पलटवार किया है. पाथरप्रतिमा में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता कहते हैं कि महिलाओं को साड़ी सलवार नहीं पहनना चाहिए बल्कि हाफ पैंट पहनकर वोट मांगना चाहिए. इसके बाद ममता बनर्जी ने कहा कि किसे क्या पहनना चाहिए यह उसकी मर्जी पर निर्भर करता है.

ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर वार किया है. उन्होंने कहा ओपिनियन पोल अमित शाह की अपनी दिमागी उपज है. वो ओपिनियन पोल में हेराफेरी कर रहे हैं. बंगाल की जनता इसका जवाब 2 मई को देगी.

ममता बनर्जी ने कहा कि ओपिनियन पोल बदलकर बीजेपी माहौल अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं. वो बताना चाह रहे रहैं कि बंगाल की जनता बीजेपी के पक्ष में है. मगर ऐसा नहीं है, वो खुद ही ओपिनियन पोल अपने पक्ष में करवा रहे हैं. बता दें कि बंगाल चुनाव को लेकर सभी मीडिया चैनल और संस्था अपना- अपना ओपिनियन पोल सामने ला रही है. ओपिनियन पोल के अनुसार चुनाव में बंगाल में बीजेपी की बढ़त देखी जा रही है.

इन ओपिनियन पोल के अनुसार बीजेपी की जीत और टीएमसी की हार का दावा किया जा रहा है. ममता बनर्जी का दावा है कि इस बार भी बंगाल की जनता टीएमसी का ही साथ देगी. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा अमित शाह कितना भी ओपिनियन पोल में हेराफेरी कर लें मगर बंगाल में जीत टीएमसी की होगी. बंगाल में 200 सीट का दावा करने वाली बीजेपी को 75 सीट से ज्यादा सीटें नहीं मिलेगी.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन हैं. बीजेपी टीएमसी दोनों ही पार्टियों के नेता आज आखिरी दिन पूरे जोर शोर के साथ चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इसीके तहत ममता बनर्जी ने भी आज आखिरी दिन पूरी ताकत लगा दी है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें