1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 mamata banerjee slams suvendu adhikari family and call traitor said my care towards him was blind west bengal election update news pwn

Bengal Chunav 2021: अधिकारी परिवार पर ममता का हमला, बोलीं-मैंने उनपर आंख बंद कर विश्वास किया पर बदले में क्या मिला…गद्दारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अधिकारी परिवार पर ममता का हमला
अधिकारी परिवार पर ममता का हमला
Prabhat Khabar

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर चल रहा है. टीएमसी प्रमुख लगातार रैलियों को संबोधितक कर रहीं हैं. रैली के दौरान ममता बनर्जी ने अपने पुराने साथी शुभेंदु अधिकारी और उनके परिवार पर हमला बोला है. ममता बनर्जी ने शभेंदु अधिकारी को धोखेबाज कहा है. उन्होंने कहा कि उन्होंने टीएमसी में शुभेंदु का समर्थन किया था.

ममता बनर्जी ने कहा कि मैने शुभेंदु अधिकारी और अधिकारी परिवार का आंख बंद करके समर्थन किया था. मैं उनपर अंधा विश्वास करती थी. पर अब मैं इसे बर्दास्त नहीं करूंगी. क्योंकि गद्दारों के लिए अब कोई जगह नहीं है. मीर जाफर के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है, पूर्वी मेदिनीपुर के तमलुक में रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि हम किसी भी विपक्षी दल के नेता के लिए एक इंच भी जगह नहीं छोड़ेंगे.

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे 2024 में लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी और अमित शाह जैसे बीजेपी के नेताओं के भाग्य का फैसला करेंगे. ममता सरकार में मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी ने दिसंबर महीने में बीजेपी का दामन थाम लिया था.

बता दें कि पिछले दिनों पश्चिम मेदिनीपुर में अभिषेक बनर्जी भी शुभेंदु पर निशाना साध चुके हैं. अभिषेक ने रैली में कहा था कि मेदिनीपुर की जनता गद्दारों को बर्दाश्त नहीं करती है और जिसने भी गद्दारी की है, उसे सबक सिखाएगी. बताते चलें कि मेदिनीपुर शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है.

इधर, रैली में ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला किया. ममता ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं पीएम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहती हूं. टीएमसू सुप्रीमो ने आगे कहा कि बंगाल को दुर्योधन, मीर जाफर, दु:शासन नहीं चाहिए. ममता ने इस दौरान टीएमसी की घोषणापत्र भी लागू करने की बात कही.


Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें