1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 mamata banerjee slams bjp and pm modi over development issue of bengal and says bjp sell the country pwn

Bengal Chunav 2021: बंगाल के विकास पर बीजेपी के सवाल का दीदी ने दिया जवाब, कहा- दिल्ली में क्या हुआ है 'लड्डू'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल के विकास पर बीजेपी के सवाल का दीदी ने दिया जवाब, कहा- दिल्ली में क्या हुआ है 'लड्डू'
बंगाल के विकास पर बीजेपी के सवाल का दीदी ने दिया जवाब, कहा- दिल्ली में क्या हुआ है 'लड्डू'
Prabhat Khabar

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर स्थित पांसकुड़ा में ममता बनर्जी ने रैली को संबोधित किया. रैली के दौरान उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी के लोग बंगाल में आकर रैली कर रहे हैं, हर मंच से भारतीय जनता पार्टी के नेता यह कह रहे हैं कि बंगाल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है.

इस पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि अगर बीजेपी वाले पूछते हैं की बंगाल में क्या हुआ है, मैं उनसे पूछती हूं, दिल्ली में क्या हुआ है लड्डु. साथ ही ममता ने कहा की अगर बीजेपी लंबे समय तक सत्ता में रहेगी तो वो देश को भी बेच देंगे.

पीएम मोदी के टीएमसी को तोलाबाज कहने पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भड़क गयी और उन्होंने पीएम मोदी पर पलटवार किया. हल्दिया में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी को देश की सबसे बड़ी जघन्य पार्टी कह दिया.

बीजेपी खुद सबसे बड़ी तोलाबाज (रंगदार) पार्टी है. पीएम केयर्स के नाम पर करोड़ों - करोड़ों रुपये पीएम मोदी की सरकार ने लिए हैं. वहीं जब कोरोना वैक्सिन के लिए राज्य मांग कर रही हैं तो उन राज्यों को कोरोना वैक्सिन भी मुहैया नहीं करवाई जा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी भारतवर्ष की जघन्य राजनैतिक पार्टी है. रेल, बैंक, इंश्योरेंस के प्राइवेटाइजेशन पर भी ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है.

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी रेल, बैंक और इंश्योरेंश कंपनियों को बेच रही है. अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो वह दिन दूर नहीं है जब बीजेपी हल्दिया बंदरगाह को भी बेच देगी. उन्होंने जनता से बीजेपी को बंगाल से बाहर निकालने का आह्वाहन किया है. वहीं ममता बनर्जी बार- बार बीजेपी पर बाहरी कहकर हमला कर रही है. हल्दिया जनसभा से भी ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बाहरी का टैग लगाते हुए कहा - बंगाल के लोग बंगाल में ही रहेंगे. बाहर से आये यानी बाहरी गुंडों के लिए बंगाल में कोई जगह नहीं है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें