1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 mamata banerjee picture tampering case caught bjp denial of allegations of spoiling the image of cm and biswanath parial pwn

Bengal Chunav 2021: ममता बनर्जी की तसवीर से छेड़छाड़ मामले ने पकड़ा तूल, आरोप से BJP का इनकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी की तसवीर से छेड़छाड़ मामले ने पकड़ा तूल, आरोप से BJP का इनकार
ममता बनर्जी की तसवीर से छेड़छाड़ मामले ने पकड़ा तूल, आरोप से BJP का इनकार
प्रभात खबर

दुर्गापुर (नेमाई दास) : दुर्गापुर के वार्ड संख्या 19 में फिलहाल राजनीतिक माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. दुर्गापुर के 19 नंबर वार्ड के कमलपुर प्लाट क्षेत्र में तृणमूल नेता ममता बनर्जी और उम्मीदवार बिश्वनाथ पारियाल की तस्वीर पर सिंदूर चढ़ाने का आरोप भाजपा समर्थकों के ऊपर लगाया गया. हालांकि भारतीय जनता पार्टी ने इन आरोपों से इनकार किया है.

बताया जा रहा है कि सबसे पहले तृणमूल कांग्रेस समर्थक स्थानीय वार्ड ने मंगलवार सुबह दुर्गापुर पश्चिम केंद्र के तृणमूल उम्मीदवार बिश्वनाथ पारियाल के साथ लगे ममता बनर्जी की पोस्टर में सिंदूर लगा देखा. जिसके बाद इलाके के तृणमूल कांग्रेस नेता राजू सिंह और पूर्व पार्षद निमाई गोराई ने जाकर इस मामले की जानकारी प्रांतिका फाङी पुलिस को दी.

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर पूरी जानकारी ली और मामले की जांच शुरू कर दी है. तृणमूल कांग्रेस नेता निमाई गोराई ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. उन्होंने आरोप लगाया कि इस घटना के लिए भाजपा जिम्मेदार है. इलाके में भाजपा का कोई जनाधार नही है,वह लोग इस तरह घटना का अंजाम कर इलाके में विवाद करने का कोशिश में है,लेकिन इस तरह के कामों से कुछ भी हासिल होने वाला नही है.

हालांकि भाजपा ने आरोपों से इनकार किया  उन्होंने दावा किया कि घटना सत्तारूढ़ पार्टी में गुटबाजी के कारण हुई है. इलाके लोग नरेंद्र मोदी के विकास पर वोट देंगे. तृणमूल कांग्रेस को पता है कि दुर्गापुर के दोनो ही सीटों पर बीजेपी की लहर चल रही है,यहि नही पुरे पश्चिम बंगाल में भाजपा का लहर कायम है.इस बार भाजपा की सरकार बननी तय है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें