1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 mamata banerjee fearing evm piracy tmc workers assigned to protect evm oror rally from medinipur rally pwn

Bengal Chunav 2021: बंगाल की CM को सता रहा EVM चोरी का डर ! मेदिनीपुर की रैली से कार्यकर्ताओं को दी यह नसीहत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बंगाल की CM को सता रहा EVM चोरी का डर,
बंगाल की CM को सता रहा EVM चोरी का डर,
Twitter

बंगाल चुनाव में जीत हासिल करवे के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूरे जोर शोर से प्रचार में जुट गयी है. व्हीलचेयर पर ही ममता बनर्जी धुआंधार प्रचार अभियान कर रही है. शुक्रवार को मेदिनीपुर में ममता ने तीन रैलियों को संबोधित किया. इस दौरान निशाने पर बीजेपी, पीएम मोदी और अमित शाह रहे.

पूर्वी मेदिनीपुर के मेचेदा में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा कि चुनाव में बाहरी लोगों को बुलाकार डराने की कोशिश हो सकती है. बूथ कैप्चरिंग की कोशिश की जा सकती है. साथ ही कहा की वो लोग इवीएम भी चोरी कर सकते हैं.

इसलिए वोटिंग होने के बाद इवीएम की पहरेदारी करनी होगी. अपने कार्यकर्ताओं को सावधान रहने की अपील करते हुए ममता ने कहा कि वो लोग खिलापिला कर आपको बहला सकते हैं और इवीएम की चोरी कर सकते हैं इसलिए किसी के बहकावे में नहीं आये.

इससे पहले एगरा में सभा को संबोधित करते हुए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बंगाल की जनता से बीजेपी को हराने की अपील की.ममता बनर्जी ने सभा में बंगाल की जनता से कहा- बीजेपी को बंगाल से विदा कर दें. हमें बीजेपी नहीं चाहिए. हमें दुर्योधन, दुशासन, मिरजाफर और लुटेरे भी नहीं चाहिए.हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते हैं.

बता दें कि चुनाव में पहले ही रामायण की एंट्री हो चुकी है. अब ममता बनर्जी के भाषण से चुनाव में महाभारत की भी एंट्री अधिकारिक तौर पर हो चुकी है. बंगाल विधानसभा चुनाव अब चुनाव ना रहकर रामायण और महाभारत बन गया है. इस जनसभा से ममता बनर्जी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हाथरस की घटना सभी को याद है. इसके अलावा भी ऐसेकई उदाहरण है जिससे यह साफ पता चल रहा है कि बीजेपी के शासन में महिलाएं सुरक्षित नहीं है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें