1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 mamata banerjee close tmc loksabha mp shishir adhikari to joins bjp in speculation ahead of amit shahs rally pwn

Bengal Chunav 2021: ममता के करीबी शिशिर अधिकारी थामेंगे भाजपा का दामन ! अमित शाह की रैली से पहले अटकलें तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता के करीबी शिशिर अधिकारी थामेंगे भाजपा का दामन !
ममता के करीबी शिशिर अधिकारी थामेंगे भाजपा का दामन !
Twitter

उन्होंने शुभेंदु अधिकारी के नंदीग्राम से चुनाव लड़ने के फैसले के बाद भी अपने बेटे का समर्थन करते हुए कहा था कि शुभेंदु अधिकारी इस सीट से 50 हजार से अधिक वोट से जीतेंगे. नंदीग्राम सीट से शुभेंदु के खिलाफ मख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनावी मैदान में है.

इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए स्पष्ट कहा कि पूर्वी मेदिनीपुर के बड़े नेता और उनके पिता शिशिर अधिकारी जल्द ही बीजेपी में शामिल हो जाएंगे.चांदीपुर में सभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि आप शभी शिशिर बाबू को जानते हैं, वो 24 मार्च को कांथी में होनेवाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे. पर मैने उन्हें सलाह दी है कि वो उससे पहले 21 मार्च को होने वाले अमित शाह की रैली में शामिल हों.

हालांकि जिस वक्त शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था उस वक्त से ही यह कयास लगाये जा रहे थे कि शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी भी जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि शिशिर अधिकारी कांथी लोक सभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं जबकि दिव्येंदु अधिकारी तमलुक लोकसभा सीच का प्रतिनिधित्व करते हैं. शिशर अधिकारी के तीसरे बेटे सौमेंदु अधिकारी ने उस वक्त टीएमसी छोड़ दिया था जब पश्चिम बंगाल सरकार ने उन्हें कोंटाई नगर निगम के चेयरमैन पद से हटा दिया था.

इस बारे में शिशिर अधिकारी का ने अभिषेक बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा था कि कौन कहता है कि मैं टीएमसी के साथ हूं, दिसंबर महीने के बाद से ही हमारे बीच कोई संपर्क नहीं हैं. कोलकाता से लोग आते हैं और हमें गाली देकर चले जाते हैं.

इधर टीएमसी आलाकमान से कहा कि अगर शिशिर अधिकारी प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होते हैं और बीजेपी का दामन थामते हैं तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा. हम इसके लिए तैयार है. टीएमसी नेता सौगत राय ने कहा कि हम इन घटनाओं पर पूरी तरह नजर रखते हुए ही अपने उम्मीदवारों का चयन किया है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें