1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 mamata banerjee and abhishek banerjee blamed bjp for cash for vote jp nadda attack on tmc pwn

ममता और अभिषेक बनर्जी ने ‍‍BJP पर लगाया पैसे बांटने का आरोप तो बोले जेपी नड्डा, 'दीदी को सता रहा हार का डर'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता और अभिषेक बनर्जी ने ‍‍BJP पर लगाया पैसे बांटने का आरोप
ममता और अभिषेक बनर्जी ने ‍‍BJP पर लगाया पैसे बांटने का आरोप
Prabhat Khabar

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीन चरण के चुनाव बीत जाने के बाद बीजेपी और टीएमसी के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गयी है. दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं. इस बीच हुगली में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी पर मतदाताओं को पैसे बांटने का आरोप लगाया.

ममता बनर्जी ने कहा कि गुजरात का ढोंकला और कोलकाता का रसगुल्ला कभी एक नहीं हो सकते हैं. टीएमसी प्रमुख ने कहा कि गैस के दाम बढ़ाकर सरकार आम जनता से पैसे ले रही है और फिर उसी पैसे को जनता के बीच बांट रही है. इस तरह से बीजेपी वोट खरीद रही है.

वहीं अलीपुरद्वार जिले के कुमारग्राम में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए टीएमसी नेता अभिषेक बनर्डी ने भी बीजेपी पर वोट खरीदने के लिए कैश बांटने का आरोप लगाया. अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ले लोग अगर पैसे दे रहे हैं तो उन पैसों को अपने पास रख लें पर वोट सिर्फ टीएमसी को हीं दें.

इसके साथ ही अभिषेक बनर्जी ने कहा कि वोट देने के लिए अलग पैसे मिलते हैं तो मोलभाव करें. अगर 500 रुपये मिलते हैं तो पांच हजार रुपये मांगे, पर वोट सिर्फ टीएमसी को दें. अभिषेक बनर्जी ने कहा कि कमल से पैसे ले लो और जुड़वां फूल में वोट दे. क्योंकि अगप बीजेपी जनता को धोखा दे सकती है तो फिर जनता बीजेपी को धोखा क्यों नहीं दे सकती है.

कूच बिहार के तुफानगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल की जनता को यह तय करना होगा कि वो बाहर के नेता चाहते हैं कि बंगाल की बेटी ममता बनर्जी को नेता बनाना चाहते हैं. बीजेपी के नेताओं के वादे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि टीएमसी सांसद ने कहा कि बीजेपी लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पायी है.

वहीं जेपी नड्डा ने बंगाल में एक रोड शो संबोधित करते हुए ममता बनर्जी के बाहरी नेताओ वाले बयान पर कहा की मुख्यमंत्री बाहरी भीतरी का मुद्दा उठा रही है क्योंकि उन्हें हार बंगाल में हार का डर सता रहा है. उन्हें पता चल गया है कि वो राज्य में चुनाव हार रही है. इसके साथ ही बीजेपी राज्य में 200 से ज्यादा सीटें जीतकर आएगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें