1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 latest news samyukt kisan morcha and rakesh tikait announce bjp candidate against publicity in bengal assembly election avh

Bengal Chunav 2021 : बंगाल में BJP को हराने के लिए करेंगे काम - किसान आंदोलन के बीच संयुक्त किसान मोर्चा का एलान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bengal chunav news
bengal chunav news
facebook

bengal chunav 2021 : दिल्ली में चल रहे किसान अंदोलन के बीच संयुक्त किसान मोर्चा ने बड़ा एलान किया है. संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा है कि वे सब मिलकर बीजेपी को हराने के लिए काम करेंगे. मोर्चा ने कहा कि इसके लिए आगामी 12 जनवरी को कोलकाता में रैली का भी आयोजन किया जाएगा.

संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से बोलते हुए स्वराज्य संगठन के योगेंंद्र यादव ने बताया कि जिन राज्यों में चुनाव है, हम वहां के किसानों से अपील करेंगे कि वे बीजेपी को वोट न दे. हमारी अपील बीजेपी के तीनों काले कानून को लेकर है. यादव ने आगे कहा कि 12 जनवरी को कोलकाता की रामलीला मैदान में एक विशाल जनसभा का आयोजन करेंगे.

बीजेपी की बढ़ी टेंशन- इधर, संयुक्त मोर्चे के एलान के बाद बीजेपी की टेंशन बढ़ गई है. ममता बनर्जी की पार्टी से सीधे मुकाबले के बीच किसान संगठनों की एंट्री से बीजेपी के रणनीतिकारों के लिए चुनौती खड़ी कर दी है. बताया जा रहा है कि पार्टी अब इस आंदोलन को तोड़ के लिए रणनीति बनाने में जुट गई है.

इससे पहले खबर आई थी कि किसान आंदोलन का चेहरा बन चुके राकेश टिकैत को लेकर पश्चिम बंगाल में महापंचायत करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि राकेश टिकैत भी अब कोलकाता की ही रैली में शामिल होंगे. राकेश टिकैत पहले ही किसान बिल पर बीजेपी और तृणमूल के ऊपर हमला बोल चुके हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें