1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 jamalpur assembly seat preparations for the public meeting of trinamool supremo started reviewing the meeting pwn

जमालपुर विधानसभा सीट : ममता बनर्जी की जनसभा को लेकर तैयारी शुरू, सभास्थल का लिया जायजा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी की जनसभा को लेकर तैयारी शुरू
ममता बनर्जी की जनसभा को लेकर तैयारी शुरू
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : पूर्वी बर्दवान जिले के जमालपुर विधानसभा सीट पर खड़े तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी के चुनावी जनसभा के मद्देनजर राज्य की मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर रविवार को जिला तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने इस इलाके का जायजा लिया. बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में पहले दो दौर की वोटिंग पूरी हो चुकी है.

छह अप्रैल को तीसरे दौर का मतदान होगा. पूर्वी बर्दवान जिले में पांचवें चरण में मतदान होगा. इस बीच सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार कर रहे हैं. सिल्वर स्क्रीन के सितारों सहित राजनीति के महारथी प्रचार में आएंगे. यह पहले ही बताया जा चुका है कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी नौ अप्रैल को पूर्वी बर्दवान के जमालपुर आ रही हैं.

जमालपुर विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार आलोक कुमार मांझी के समर्थन में एक रैली करेंगी. सूत्रों ने कहा कि ममता बनर्जी जमालपुर के सेलीमाबाद तरुण संघ मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगी. रविवार को पूर्वी बर्दवान जिला युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष रासबिहारी हलधर ने सलीमाबाद तरुण संघ मैदान का दौरा किया.

जमालपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मेहमूद खान, ब्लॉक जयहिंद वाहिनी अध्यक्ष और जिला युवा तृणमूल सह-अध्यक्ष साहबुद्दीन मंडल और जमालपुर पुलिस थाना प्रभारी मिथुन घोष भी उपस्थित थे. इस दौरान बताया गया कि तृणमूल सुप्रीमो की सभा स्थल का निरीक्षण किया गया . 9 अप्रैल की सार्वजनिक बैठक के बारे में कुछ चर्चाएं हुई .बाद में, युवा अध्यक्ष रासबिहारी हलधर ने पार्टी उम्मीदवार आलोक कुमार मांझी के समर्थन में प्रचार भी किया.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें