1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 gotra politics in bengal election giriraj singh attack on mamata banerjee for saying shandilya asked what is gotra of rohingya and infiltrators pwn

Bengal Chunav 2021: ममता के गोत्र वाले बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, 'रोहिंग्या और घुसपैठियों का गोत्र भी शांडिल्य तो नहीं'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता के गोत्र वाले बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार
ममता के गोत्र वाले बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार
FIle

बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी ने अपना गोत्र बताते हुए कहा था कि मैं शांडिल्य हूं. ममता के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है. ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ममता दीदी को हार का डर सता रहा है कि इसलिए वो अपना गोत्र बता रही हैं.

गिरीराज सिंह के इस बयान के बंगाल की सियासत गरमा गयी और ऐसा लग रहा है कि दूसरे चरण के चुनाव से पहले ही यहां पर गोत्र की राजनीति शुरू हो जाएगी. क्योंकि गिरिराज सिंह ने ममता पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे तो कभी गोत्र बताने की ज़रूरत नहीं पड़ी, मैं तो लिखता हूं. लेकिन ममता बनर्जी चुनाव हारने के डर से गोत्र बताती हैं.

भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल चुनाव में ममता दीदी की हार निश्चित हैं. साथ ही उन्होंने तंज करते हुए कहा ममता बनर्जी अब आप मुझे बता दीजिए कि कहीं रोहिंग्या और घुसपैठियों का गोत्र भी शांडिल्य तो नहीं है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता दीदी मोदी जी से डर गयी हैं, चुनाव हारने से डर गयी है इसलिए कभी चुनाव आयोग पर हमला करती है कि कभी उनके गुंडे हमला करते हैं. हार का इतना खौफ उनके अंदर है कि वो जय श्री राम के नारे से चिढ़तीं हैं पर अपना गोत्र बता रही है. इसके अलावा कहा कि वो बीजेपी के प्रत्याशियों पर हमले करा रही हैं. व्हीलचेयर पर बैठकर उनके गुंडे अराजकता फैला रह हैं. ममता दीदी डर गयी हैं.

इससे पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि अपने दूसरे अभियान के दौरान, मैंने एक मंदिर का दौरा किया जहां पुजारी ने मुझसे मेरा 'गोत्र' पूछा. मैंने उससे कहा - माँ माटी मानुष. यह मुझे त्रिपुरा के त्रिपुरेश्वरी मंदिर की मेरी यात्रा की याद दिलाता है, जहां पुजारी ने मुझसे मेरा 'गोत्र मांगा था, वहां भी मैं मां माटी और मानुष कहा था पर वास्तव में मेरा गोत्र शांडिल्य है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें