1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 fourth phase latest updates babul supriyo bjp candidate from tollygunge attacked tmc arup biswas pwn

टालीगंज के बूथ पर पहुंचे ‍‍BJP उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो, कहा- यहां के आंतक के माहौल को बदलना बड़ी चुनौती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टालीगंज के बूथ पर पहुंचे ‍‍BJP उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो
टालीगंज के बूथ पर पहुंचे ‍‍BJP उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो
Twitter

वोटिंग के दिन कोलकाता के टॉलीगंज से बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो गांधी कॉलोनी भारती बालिका विद्यालय पहुंचे. आरोप था कि भारतीय जनता पार्टी के पोलिंग एजेंट को एंट्री नहीं दी जा रही थी. बाबुल सुप्रियो ने कहा पोलिंग एजेंट के पास आईडी है, लेकिन पीठासीन अधिकारी उसे बूथ के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है. बीजेपी उम्मीदवार ने बताया कि हमने वेबसाइट से पोलिंग एजेंट का विवरण दिखाया, तब जार एजेंट को बूथ के अंदर जाने की अनुमति दी गयी.

इसके बाद बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि टालीगंज से उनके खिलाफ खड़े टीएमसी प्रत्याशी अरूप बिस्वास को लेकर कहा कि टीएमसी उम्मीदवार ममता बनर्जी के सभी कार्यों में शामिल रहे हैं , उनका दाहिना हाथ रहे हैं. इसलिए यहां के आतंक के माहौल को बदलना एक बड़ी चुनौती है. इसके अलावा बाबुल सुप्रियो ने कहा कि ममता दीदी और टीएमसी को पश्चिम बंगाल से हटाना सबसे बड़ी चुनौती है.

टालीगंज सीट पर इस बार जबर्दस्त मुकाबला है. एक तरफ चौथी बार विधायक बनने की दौड़ में अरूप विश्वास हैं. अरूप विश्वास 2006 से ही टालीगंज के विधायक हैं. उनकी टालीवुड में भी अच्छी पकड़ रही है. वहीं भाजपा प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो का टॉलीवुड से पुराना नाता है. इस सीट से बाबुल सुप्रियो को पूरा यकीन है कि टालीवुड उनके साथ हैं. वो अपनी जीत के लिए पूरी तरह से आश्वस्त हैं.

टालीगंज को हॉट सीट इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में बाबुल सुप्रियो ने आसनसोल सीट से जीत दर्ज की है. जबकि अरूप विस्वास लागातार तीन बार टालीगंज सीट से विधायक बन चुके हैं. इसलिए दोनों की नेताओं का राजनीतिक कद बड़ा है.

बीजेपी और टीएमसी दोनों ने ही इस सीट पर जीत दर्ज करने के लिए फिल्मी सितारों को मैदान में उतारा था. अरूप बिस्वास के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए सपा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने टालीगंज में रोड शो किया था. वहीं बीजेपी के बाबुल सुप्रियो के समर्थन में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने रोड शो किया था.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें