1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 durgapur east bjp declared deeptanshu chaudhary party candidate bjp workers protest against him bengal election latest update pwn

Bengal Chunav 2021: दुर्गापुर पूर्व से दीप्तांशु चौधरी को प्रत्याशी बनाए जानें का विरोध, पुराने भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुर्गापुर पूर्व से दीप्तांशु चौधरी को प्रत्याशी बनाए जानें का विरोध
दुर्गापुर पूर्व से दीप्तांशु चौधरी को प्रत्याशी बनाए जानें का विरोध
Prabhat Khabar

दुर्गापुर (अविनाश): पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आज 148 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. दुर्गापुर पूर्व विधानसभा केंद्र से भाजपा उम्मीदवार कर्नल दीप्तांशु चौधरी का नाम घोषणा होने के बाद दुर्गापुर के पुराने भाजपा समर्थकों ने विरोध जताया है.

कर्नल के नाम घोषणा होने के साथ ही आक्रोशित भाजपाइयों ने दुर्गापुर के इस्पात नगर के विद्यासागर एविन्यू स्थित भाजपा जिला कार्यालय के समीप कर्नल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया एवं कर्नल के खिलाफ जमकर नारे लगाए.

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कर्नल को प्रत्याशी मानने से इंकार करते हुए दूसरा उम्मीदवार खड़ा करने की मांग की. स्थानीय लोगों द्वारा प्रत्याशी के खिलाफ प्रदर्शन किए जाने से भाजपा के अंदरूनी कलह जगजाहिर हो गई है.

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कर्नल दीप्तांशु चौधरी तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए हैं अतः भाजपा में उनका उम्मीदवार बनने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने पुराने सक्रिय कार्यकर्ताओं की अवहेलना कर तृणमूल से आए उम्मीदवार को प्रत्याशी बनाया है. जो मान्य योग्य नहीं है. साथ ही लोगों ने कहा कि स्थानीय लोग कर्नल चौधरी को इलाके में दीवार लेखन करने तक नहीं देंगी.

प्रदर्शनकारियों ने मांग करते हुए कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को कर्नल को हटाकर दूसरा उम्मीदवार बनाना होगा. नहीं तो कर्नल के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार खड़ा करेंगे. इस बारे में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष लखन घुरई ने कहा कि घटना की शिकायत मिली है फिलहाल इस मामले को लेकर शीर्ष नेतृत्व से बात किया जाएगा.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें