1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 didi did nothing but nephew kalyan in 10 years amit shah spoke from salt lake rally pwn

दीदी ने 10 सालों में भतीजा कल्याण के अलावा कुछ नहीं किया, साल्टलेक की रैली से बोले अमित शाह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीदी ने 10 सालों में भतीजा कल्याण के अलावा कुछ नहीं किया, साल्ट लेक की रैली से बोले अमित शाह
दीदी ने 10 सालों में भतीजा कल्याण के अलावा कुछ नहीं किया, साल्ट लेक की रैली से बोले अमित शाह
Twitter

गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तर 24 परगना के साल्टलेक में चुनाव प्रचार किया. जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने बंगाल में जीत का दावा किया और कहा कि दो मई को दीदी की सरकार बंगाल से चली जाएगी. बीजेपी सरकार दो मई से बंगाल में परिवर्तन लाने के लिए जुट जाएगी. बंगाल में आसोल परिवर्तन होगा.

अमित शाह ने कहा कि पूरे बंगाल का दौरा करके वह यहां पर रैली को संबोधित करने आये हैं. बंगाल का मिजाज यह कह रहा है कि दो मई को दीदी की विदाई निश्चित है. उन्होंने कहा की सोनार बांग्ला ऐसा बनेगा, जहां युवाओं को रोजगार मिलेगा. महिलाओं की सुरक्षा होगी. उनके अधिकारो की रक्षा होगी. किसानों और व्यापारियों को किसी प्रकार की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा.

गृहमंत्री ने कहा कि बंगाल की संस्कृति के लिए बंगाल की समृद्धि के लिए, बंगाल की माताओं और बहनों के लिए बीजेपी वो वोट करें. बीजेपी आपके आकांक्षाओं पर खरा उतरेगी. बंगाल के हर युवक के पास रोजगार होगा और तोलाबाजी खत्म होगी. इस दौरान अमित शाह ने विद्यानगर विधानसभा के बीजेपी उम्मीदवार सव्यसाची दत्ता और न्यू टाउन विधानसभा के प्रत्याशी भास्कर राय के लिए वोट मांगे.

केंद्रीय योजनाओं को बंगाल में नहीं लागू करने को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि बंगाल के एक करोड़ गरीबों को आयुष्मान योजना का लाभ नहीं मिला है. इसलिए आप दीदी को बंगाल से विदा करो आपको सभी केंद्रीय योजनाओं का लाभ मिलना शुरू हो जाएगा.

घुसपैठ पर कड़े तेवर अपनाते हुए अमित शाह ने कहा कि बंगाल के अंदर घुसपैठ रूकनी चाहिए. बंगाल के अंदर सिर्फ बीजेपी ही घुसपैठ को रोक सकती है. साथ ही अमित शाह ने कहा की सभी शरणार्थियों को सीएए के तहत नागरिकता दी जाएगी. क्योंकि यह वो लोग हैं जो पिछले 70 साल से देश में बेगाने हो गये हैं.

बीजेपी को बंगाल में बाहरी पार्टी कहने पर अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा कि बंगाल के अंदर जो कम्युनिस्ट हैं वो रूस और चीन से विचारधारा लेकर आये हैं. कांग्रेस वाले लोग इटली से आये हैं. जबकी टीएमसी का वोटबैंक बाहरी है.

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने 10 वर्षों के शासनसाल में भतीजा कल्याण के अलावा कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि मोदी जी देश के 130 करोड़ देशवासियों के कल्याण के बारे में सोचते हैं. दीदी के मन में भतीजा कल्याण का ख्याल रहता है. दीदी सोचती है कि भाइपो कब मुख्यमंत्री बनेगा. साथ ही अमित शाह ने कहा कि मोदी जी कानून का राज लाना चाहते हैं पर दीदी सिंडिकेट शासन लाना चाहती है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें