1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 diamond harbour bjp candidate dipak haldar seriously injured after massive attack during campaign in haridevpur before road show of tmc leader abhishek banerjee mtj

दक्षिण 24 परगना में अभिषेक बनर्जी के रोड शो से पहले डायमंड हार्बर के भाजपा उम्मीदवार पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गंभीर रूप से घायल अवस्था में दीपक हल्दर को डायमंड हार्बर अस्पताल में भर्ती कराया गया
गंभीर रूप से घायल अवस्था में दीपक हल्दर को डायमंड हार्बर अस्पताल में भर्ती कराया गया
File Photo

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना में तृणमूल की युवा इकाई के अध्यक्ष और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के रोड शो से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक उम्मीदवार पर हमला हुआ है. इसमें डायमंड हार्बर के भाजपा प्रत्याशी दीपक हल्दर समेत 10 लोग घायल हो गये हैं. भाजपा का आरोप है कि तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने यह हमला किया है.

दीपक हल्दर और उनके समर्थकों पर हुए हमले के बाद इलाके में तनाव है. भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने रास्ता रोककर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. दूसरी तरफ, तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि दीपक हल्दर पर हुए हमले से उसका कोई लेना-देना नहीं है. सत्तारूढ़ दल ने कहा है कि यह भाजपा के अंदरूनी कलह का नतीजा है.

बताया गया है कि डायमंड हार्बर में प्रचार के दौरान भाजपा उम्मीदवार दीपक हल्दर और उनके समर्थकों पर हमला किया गया. गंभीर हालत में दीपक हल्दर को डायमंड हार्बर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भाजपा का कहना है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उस वक्त दीपक हल्दर और उनके समर्थकों पर हमला किया, जब वह हरिदेवपुर अंचल में प्रचार कर रहे थे.

भाजपा का आरोप है कि लाठी-डंडों, धारदार हथियार एवं आग्नेयास्त्र से लैस लोगों ने दीपक हल्दर और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया, जिसमें पार्टी के डायमंड हार्बर के उम्मीदवार गंभीर रूप से घायल हो गये. भाजपा का कहना है कि तृणमूल ने ही यह हमला करवाया है, जबकि तृणमूल ने आरोपों से इनकार कर दिया है.

उल्लेखनीय है कि दीपक हल्दर डायमंड हार्बर में तृणमूल कांग्रेस के बड़े नेता थे. पिछले दिनों उन्होंने तृणमूल का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का झंडा थाम लिया था. भाजपा ने उन्हें डायमंड हार्बर से अपना उम्मीदवार बनाया है. दक्षिण 24 परगना को तृणमूल कांग्रेस का गढ़ माना जाता है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें