1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 cpim leader mohammad salim made serious allegations against bjp says bjp is a riotous party pwn

सीपीआईएम नेता मोहम्मद सलीम ने बीजेपी पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- दंगाबाज पार्टी है भाजपा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीपीआईएम नेता मोहम्मद सलीम ने बीजेपी पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- दंगाबाज पार्टी है भाजपा
सीपीआईएम नेता मोहम्मद सलीम ने बीजेपी पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- दंगाबाज पार्टी है भाजपा
प्रभात खबर

पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : सीपीआईएम के केंद्रीय कमेटी के नेता मोहम्मद सलीम ने केतुग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला किया. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हए कहा कि भाजपा गुजरात दिल्ली तथा समूचे देश में दंगा की आग में हिंदू मुसलमान को झोकर अब पश्चिम बंगाल में दंगा लगाने की फिराक में है.

मोहम्मद सलीम ने कहा कि जो आज तक नही हुआ वो बीजेपी बंगाल में करेगी. बीजेपी पश्चिम बंगाल में हिंदू मुसलमान के बीच राजनीति कर दंगा लगाने की कोशिश कर यहां की शांति भाईचारे को तहस नहस कर देंगी

सीपीआईएम के केंद्रीय कमेटी के नेता मोहम्मद सलीम ने रविवार को केतुग्राम में सीपीएम प्रार्थी मिजानुल कबीर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी को दंगाबाज पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी बंगाल को बांट देगी.

टीएमसी पर हमला बोलते हुए मोहम्मद सलीम ने कहा कि राज्य की तृणमूल की मां माटी मानुष की सरकार ने 10 वर्षों में जो अराजकता ,तानाशाही और भ्रष्टाचार फैलायी है, जबकि केंद्र की भाजपा सरकार ने किसानों के खिलाफ काला बिल लाया है.

इन दोनों सरकार से देश और पश्चिम बंगाल की जनता त्रस्त हो चुकी है.इन दोनों सरकार के खिलाफ इस मतदान में राज्य की जनता अपना वोट करेगी. मोहम्मद सलीम ने हुंकार भरते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस तरह से भाजपा के बड़े से बड़े हैवीवेट नेता और देश के प्रधानमंत्री चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं .इससे साफ पता चलता है कि पश्चिम बंगाल को भाजपा निगलने की कोशिश में लगी हुई है. इनका यह सपना पश्चिम बंगाल की जनता कभी पूरा नही होने देंगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें