1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 campaign finished amit shah rajnath singh mamata banerjee mithun chakarborty abhishek banerjee yogi adityanath manoj tiwari gautam gambhir rally today all details here pwn

Bengal Chunav 2021: अमित शाह, ममता बनर्जी , राजनाथ सिंह , मिथुन चक्रवर्ती समेत आठ नेताओं ने की एक दिन में 27 रैलियां

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमित शाह, ममता बनर्जी , राजनाथ सिंह , मिथुन चक्रवर्ती समेत आठ नेताओं ने की एक दिन में 27 रैलियां
अमित शाह, ममता बनर्जी , राजनाथ सिंह , मिथुन चक्रवर्ती समेत आठ नेताओं ने की एक दिन में 27 रैलियां
Prabhat Khabar

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार का शोर गुरूवार शाम थम गया. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी, योगी आदित्यनाथ, राजनाथ सिंह समेत आठ बड़े नेताओं ने कुल मिलाकर 27 रैलियों को संबोधित किया. इनमें से अमित शाह, मिथुन चक्रवर्ती और ममता बनर्जी ने चार चार रैलियों को संबोधित किया.

बीजेपी नेताओं की रैलियां

27 मार्च को होने वाले पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं ने अकेले 20 रैलियों को संबोधित किया. पहले चरण में 27 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. सबसे पहले बात करते हैं गृहमंत्री अमित शाह की, अमित शाह ने आज चार रैलियों को संबोधित किया. इनमें झारग्राम, बाघमुंडीस मैचेदा और विष्णपुर शामिल हैं.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तीन रैलियां की. उन्होंने जॉयपुर तालडांगरा और काकद्वीप में जनसभाओं को संबोधित किया.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी तीन चुनावी रैलियां की . उन्होंने सागर, मेदिनीपुर और चंद्रकोना में चुनावी सभाओं को संबोधित किया.

फिल्म अभिनेता और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने आज धुआंधार चार रैलियां की. उन्होंने छातना, सालतोरा, झारग्राम और रायपुर में सभाओं को संबोधित किया.

सांसद मनोज तिवारी ने भी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तीन रैलियां की. उन्होंने काशीपुर, रघुनाथपुर और गड़बेता में चुनावी सभाएं की.

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी बंगाल में तीन सभाएं की. उन्होंने दांतन, सोनामुखी और चुंचुड़ा में सभाओं को संबोधित किया. इन बड़े चेहरों के अलावा शुभेंदु अधिकारी और लॉकेट चटर्जी नें भी सभाओं को संबोधित किया.

टीएमसी नेताओं की रैली

टीएमसी नेताओं की फेहरिस्त में सिर्फ दो ही बड़े नाम हैं जिन्होंने आज कुल मिलाकर 7 रैलियों को संबोधित किया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज ताबड़तोड़ चार रैलियां की. उन्होंने दांतन, मेदिनीपुर, सागर और पाथरप्रतिमा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया.

टीएमसी सांसद और तृणमूल यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक चटर्जी ने आज तीन रैलियां की. उन्होंने डायमंड हार्बर, चंद्रकोना और बंदवान में चुनावी सभाएं की.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें