1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp west bengal launched the modipara app on 11th february 2021 to boost their digital campaign in the upcoming 2021 west bengal assembly elections mtj

Bengal Chunav 2021: बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ भाजपा के प्रचार को धार देगा Modipara App

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एक क्लिक में लाखों लोगों तक संदेश भेजने के लिए बीजेपी ने लांच किया मोदीपाड़ा ऐप्प.
एक क्लिक में लाखों लोगों तक संदेश भेजने के लिए बीजेपी ने लांच किया मोदीपाड़ा ऐप्प.
PTI

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रचार और धारदार होगा. प्रचार अभियान को तेज करने और मिनटों में करोड़ों लोगों तक पहुंचने का मार्ग प्रशस्त हो गया है. अमित शाह ने कोलकाता में एक ऐप्प लांच किया, जिसे मोदीपाड़ा नाम दिया गया है.

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार (11 फरवरी) को पश्चिम बंगाल के अपने दौरे के दौरान मोदीपाड़ा ऐप्प को लांच किया. इसे खासकर बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 को ध्यान में रखकर ही बनाया गया है. विशेष रूप से यह भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के लिए लांच किया गया है.

बताया जा रहा है कि इस ऐप्प को इस तरह से तैयार किया गया है कि मिनटों में लाखों यहां तक कि करोड़ों लोगों तक पहुंचा जा सकेगा. तमाम डिजिटल कंटेंट इस ऐप्प पर उपलब्ध होंगे. इसमें केंद्र सरकार के कार्यों के साथ-साथ भाजपा के राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर के कार्यक्रमों का भी विवरण उपलब्ध होगा.

भाजपा की एक-एक गतिविधि के बारे में कार्यकर्ता इस मोदीपाड़ा ऐप्प पर जानकारी हासिल कर सकेंगे. फेसबुक, व्हाट्सऐप्प और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मोदीपाड़ा ऐप्प के कंटेंट को शेयर किया जा सकेगा. यहां तक कि कार्यकर्ता व्हाट्सऐप्प स्टैटस के जरिये लोगों तक अपनी बात पहुंचा पायेंगे.

वन स्टॉप प्लेटफॉर्म बनेगा मोदीपाड़ा ऐप्प

मोदीपाड़ा ऐप्प के जरिये लोग अपने घर से ही अपने दूर-दराज के परिचितों को भी पार्टी की गतिविधियों एवं उसकी उपलब्धियों के बारे में जानकारी शेयर कर सकेंगे. एक तरह से यह वन स्टॉप प्लेटफॉर्म बन जायेगा, जिसके जरिये लोग एक साथ अपने सभी परिचितों के साथ सूचना साझा कर पायेंगे.

कहा जा रहा है कि इस ऐप्प के जरिये एक साथ एक संदेश को राज्य के कोने-कोने तक पहुंचाया जा सकेगा. भाजपा का दावा है कि मोदीपाड़ा ऐप्प से चुनाव प्रचार में जबर्दस्त तेजी आयेगी और बंगाल को सोनार बांग्ला में तब्दील करने में यह ऐप्प अहम भूमिका निभायेगा.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें