1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp supporters raised jai sri ram slogan before mamata banerjee in nandigram as tmc chief and candidate mamata banerjee came to meet injured tmc worker in balrampur bengal election 2021 abk

VIDEO: घायल TMC कार्यकर्ता से मिलने पहुंची ममता तो BJP समर्थकों ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घायल TMC कार्यकर्ता से मिलने पहुंची ममता तो BJP समर्थकों ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे
घायल TMC कार्यकर्ता से मिलने पहुंची ममता तो BJP समर्थकों ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग एक अप्रैल को है. वहीं, दूसरे चरण का चुनाव प्रचार मंगलवार की शाम पांच बजे थम गया. इसी बीच मंगलवार की देर शाम नंदीग्राम सीट से कैंडिडेट और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी घायल टीएमसी समर्थक से मिलने पहुंची थी. इस दौरान बीजेपी समर्थकों ने जय श्री राम के नारे लगाए. इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घायल टीएमसी कार्यकर्ता की पिटाई का आरोप बीजेपी समर्थकों पर है.

टीएमसी कार्यकर्ताओं के लिए मांगी सुरक्षा

बताया जाता है कि सीएम ममता बनर्जी मंगलवार की देर शाम नंदीग्राम के बलरामपुर गांव में पहुंची थी. इसी दौरान उनके सामने बीजेपी समर्थकों ने जय श्री राम का नारा लगा दिया. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि यह नंदीग्राम का बलरामपुर गांव है. यहां बीजेपी कार्यकर्ता टीएमसी कार्यकर्ताओं की पिटाई कर रहे हैं. टीएमसी कार्यकर्ता सुरक्षा मांग रहे हैं. मैं चुनाव आयोग से टीएमसी कार्यकर्ताओं को सुरक्षा देने की मांग करती हूं, क्योंकि कानून व्यवस्था उनके हाथ में है.

रोड शो के दौरान भी ममता के सामने नारेबाजी

दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने भी प्रचार किया. इस दौरान अमित शाह का रोड शो जारी था. अचानक दोनों पार्टियों के चुनाव प्रचार का आमना-सामना हो गया. इस दौरान भी बीजेपी समर्थकों ने ममता बनर्जी के सामने जय श्री राम का नारा लगाया था. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच तनातनी देखने को मिली थी. कुछ देर बाद दोनों रोड शो अपने-अपने रास्ते आगे बढ़ गया. नंदीग्राम में दूसरे फेज के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मिथुन चक्रवर्ती, धर्मेंद्र प्रधान ने रोड शो से नंदीग्राम की जनता से समर्थन मांगा. दूसरी तरफ टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी ने भी नंदीग्राम में कई चुनावी रैलियां की.

नंदीग्राम में ममता बनर्जी VS शुभेंदु अधिकारी...

दूसरे फेज की 30 सीटों में सबसे बड़ा मुकाबला नंदीग्राम में देखने को मिल रहा है. नंदीग्राम की लड़ाई बीजेपी और टीएमसी के लिए हार-जीत से ज्यादा प्रतिष्ठा की लड़ाई बन चुकी है. नंदीग्राम सीट से सीएम ममता बनर्जी खुद चुनावी मैदान में उतरी हैं. उनसे बीजेपी के कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी भिड़े हैं. इस बार सीएम ममता बनर्जी ने भवानीपुर सीट छोड़कर नंदीग्राम का रूख किया है. नंदीग्राम से चुनाव जीतने के लिए ममता कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. चुनाव के तीन दिन पहले से ही ममता ने नंदीग्राम में कैंप कर दिया. वहीं, नंदीग्राम में बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी भी लगातार कैंपेन करते रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें