1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp state president dilip ghosh attacked tmc said ma mati manush government going to collapse pwn

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का TMC पर हमला, कहा- माटी में मिल जाएगी मां माटी मानुष वाली सरकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का TMC पर हमला
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का TMC पर हमला
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने औसग्राम में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह से पिछले 10 वर्षों में पश्चिम बंगाल में तृणमूल का शासन रहा है इस शासन का अंत समय आ गया है.

दिलीप घोष ने कहा कि अपने आपको मां माटी मानुष की सरकार कहने वाली तृणमूल सरकार 2 मई के बाद मिट्टी में मिल जाएगी. दिलीप घोष रविवार को पूर्वी बर्दवान जिले के औसग्राम में भाजपा प्रत्याशी कलिता मांझी के समर्थन में रोड शो कर रह थे.

दिलीप घोष ने कहा कि 2 मई के बाद पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की सरकार का गठन होगा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो शपथ लिया है वह पूरा होगा. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल से होकर ही पूर्व भारत में भाजपा का परचम लहराएगा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने लोगों से बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में सोनार बांग्ला का सरकार गठन होने के साथ ही पश्चिम बंगाल का विकास भी शुरू हो जाएगा. और प्रधानमंत्री के डबल इंजन की सरकार पश्चिम बंगाल में विकास करेंगी.

इस दौरान दिलीप घोष ने तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कट मनी खाने वाली सरकार को राज्य की जनता उखाड़ फेकेंगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें