1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp mp babul supriyo and his wife report positive before elections pwn

चुनाव से पहले बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो और उनकी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव से पहले बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव
चुनाव से पहले बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव
Twitter

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मै और मेरी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. मैं दूसरी बार हो रहा हूं. उन्हेोंने लिखा कि उन्हें इस बात का दुख है कि वो कल आसनसोल में होने वाले चुनाव में वोट नहीं डाल पायेंगे. बाबुल ने कहा कि उन्हें 26 को वहां सड़को पर होना चाहिए था ताकी बीजेपी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा रहे.

बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल पर आरोप लगाते हुए कहा कि टीएमसी ने पहले से ही वहां पर चुनाव में गड़बड़ी करने के लिए गुंडे तैनात कर दिये हैं. हालांकि 2014 के बाद से ही यहां पर टीएमसी के गुंडो का मनोबल घटा है. मैं अपने कमरे से ही सबकुछ पर पूरी निगरानी करूंगा.

इस बीच राज्य में कोरोना से हालात बेकाबू होते दिखाई दे रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पिछले घंटे में कोरोना संक्रमण के 14,281 नये मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7,28,061 हो गयी है. पिछले 24 घंटे में संक्रमण से बंगाल में 59 लोगों की मौत हो गयी है इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरनेवालों की संख्या 10,884 हो गयी है.

अब राज्य में एक्टिव केस की संख्या 81,375 हो गयी है. वहीं शनिवार को 7,584 लोग संक्रमण से मुक्त हुए हैं. इसके साथ ही राज्य में संक्रमण से ठीक होने वालों की संख्या 6,35,802 हो गयी है. 24 अप्रैल को बंगाल में 55,060 सैंपल की जांच की गयी है. 24 अप्रैल तक राज्य में कुल 1,01,11,196 सैंपल की जांच हो चुकी है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें