1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp mp and candidate from chuchura locket chatterjee protest against police for slapping her pa bengal assembly election pwn

‍‍Bengal Chunav 2021: लॉकेट चटर्जी के पीए को पुलिस ने मारा थप्पड़, विरोध में धरना पर बैठी बीजेपी सांसद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लॉकेट चटर्जी के पीए को पुलिस ने मारा थप्पड़, विरोध में धरना पर बैठी बीजेपी सांसद
लॉकेट चटर्जी के पीए को पुलिस ने मारा थप्पड़, विरोध में धरना पर बैठी बीजेपी सांसद
Twitter

हुगली (मुरली चौधरी) : विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में मंगलवार को 31 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है. इधर चुंचुड़ा विधानसभा क्षेत्र के रवीन्द्रनगर इलाके में काफी हंगामा हुआ है. बताया जा रहा है कि चुंचुड़ा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार और हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी के पीए विवेक मिश्र को पुलिस ने थप्पड़ मार दिया है इसके बार से भारी हंगामा हुआ.

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी का आरोप है के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की रैली मंगलवार को चुंचुड़ा विधान सभा क्षेत्र में होनी है. रैली के लिए रवीन्द्र नगर इलाके में हेलीपैड बनायें गयें हैं. जब लॉकेट चटर्जी के पीए विवेक हेलीपैड की तरफ जा रहे थे उस समय हेलीपैड के निगरानी पर तैनात पुलिसकर्मी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

घटना मंगलवार 9:00 बजे के आसपास की है. इस बात की जानकारी मीडिया सेल के इंचार्ज सप्तर्षी बनर्जी ने दी. बताया जा रहा है कि पीए को थप्पड़ मारने के विरोध में लॉकेट चटर्जी आधा घंटा से अधिक समय तक जीटी रोड में धरने पर बैठ गयी. जीटी रोड पर धरना दी. दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी धरना स्थल पर पहुंचे और सांसद को समझाबुझा कर धरना और जाम को खत्म कराया.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें