1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp makes laborers son candidate in north howrah

Bengal Election 2021: उत्तर हावड़ा में मजदूर के बेटे को बनाया भाजपा ने उम्मीदवार, पार्टी ने कहा- जीत पक्की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर हावड़ा के सैम गार्डेन में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन
उत्तर हावड़ा के सैम गार्डेन में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन
Prabhat Khabar

हावड़ा: उत्तर हावड़ा के सैम गार्डेन में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता राधा मोहन सिंह ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है. यही कारण है कि उत्तर हावड़ा सीट से भाजपा ने एक मजदूर के बेटे उमेश राय को उम्मीदवार बनाया.

राधा मोहन सिंह ने कहा कि इस सीट से भाजपा की जीत तय है और जीत का अंतर पूरे राज्य के किसी भी विधानसभा सीट से अधिक होगा. सम्मेलन में पहुंचे सभी बूथ के भाजपा कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि हर एक भाजपा कार्यकर्ता अपने आप को उम्मीदवार समझें, तभी उत्तर हावड़ा में कमल फूल खिलेगा.

पूर्व मंत्री ने कहा कि वह जनता के बीच जायें और उन्हें समझाये कि सिर्फ कमल फूल का बटन दबाना है. उन्होंने कहा कि पूरे बंगाल में भाजपा की लहर है और निश्चित तौर पर इस बार यहां भाजपा की सरकार बनेगी. इस मौके पर उत्तर हावड़ा विधानसभा के संयोजक विनोद यादव, उमेश राय, जिलाध्यक्ष सुरोजीत साहा, भाजयुमो के जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह, अनिल गोयल सहित अन्य उपस्थित थे.

पोस्टर व बैनर फाड़े जाने पर भड़के भाजपा उम्मीदवार उत्तर हावड़ा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड नंबर एक के जेएन मुखर्जी रोड में बैनर व पोस्टर फाड़े जाने से भाजपा उम्मीदवार का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने चेतावनी भी दे दी. शनिवार रात यहां भाजपा उम्मीदवार उमेश राय के प्रचार में लगे पोस्टर व बैनर को उपद्रवियों ने फाड़ कर नाले में फेंक दिया था.

घटना की जानकारी मिलते ही प्रत्याशी खुद उमेश राय मौके पर पहुंचे और पोस्टर व बैनर फांड़ने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि दो मई के बाद कोई दीदी, दादा व पुलिसवाले काम में नहीं आयेंगे. जिन लोगों ने यह करतूत की है, दो मई के बाद उनका हिसाब किया जायेगा. भाजपा प्रत्याशी का यह वीडियो वायरल हुआ है. तृणमूल कांग्रेस इसे चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश में है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें