1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp leader kailash vijayvargiya says mamata banerjee tmc will not get even double digit in third phase as bjp going to win 25 assembly seats voted on 31 seats abk

तीसरे फेज में BJP को 25 सीटें, कैलाश विजयवर्गीय का दावा- दो डिजिट नहीं पार कर सकेगी TMC

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कैलाश विजयवर्गीय का दावा- दो डिजिट नहीं पार कर सकेगी TMC
कैलाश विजयवर्गीय का दावा- दो डिजिट नहीं पार कर सकेगी TMC
Prabhat Khabar.

Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग के पहले सियासी जोड़-घटाव हो रहे हैं. दूसरी तरफ तीसरे चरण में हुई वोटिंग के बाद सीटों पर जीत का दावा भी किया जा रहा है. अब, पश्चिम बंगाल के केंद्रीय प्रभारी और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिर से दो मई, दीदी गई का दावा कर डाला है. बाकायदा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो पोस्ट करके ममता बनर्जी और टीएमसी पर तंज कसा है.

‘टीएमसी और ममता बनर्जी को करारी शिकस्त तय’

पश्चिम बंगाल के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि तीसरे चरण में कुल 31 सीटों पर मतदान हुआ था. इसमें बीजेपी को 22 से 25 सीटें मिलने जा रही है. टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस तीसरे चरण में डबल डिजिट के लिए भी तरस जाएगी. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का कहना है टीएमसी और ममता बनर्जी को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ेगा. इसके पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी दावा किया था बीजेपी बंगाल में उत्तर प्रदेश से भी बड़ी जीत दर्ज करने वाली है.

चुन-चुनकर जवाब देगी जनता: कैलाश विजयवर्गीय 

कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि भ्रष्टाचार और सिंडिकेट राज को समाप्त करना हमारा लक्ष्य है. भाइपो के कोयला माफिया से संपर्क के राज भी खुल चुके हैं. पश्चिम बंगाल की जनता को यह समझ में आ गया है कि ममता जी खुद सादगी का ढकोसला करके, अपने भतीजे और उनके अन्य लोगों के साथ मिलकर किस प्रकार प्रदेश की जनता का शोषण कर रही थीं. पश्चिम बंगाल की जनता को ममता बनर्जी का सारा सच समझ में आ चुका है. सीएम ममता बनर्जी के सादगी के मुखौटे के पीछे कितने काले कारनामे चल रहे थे, ये सब जनता के सामने आ गए हैं. चिटफंड कंपनी से लेकर अभी तक जितने भी भ्रष्टाचार हुए हैं, जनता के साथ जो धोखा किया है, जनता चुन-चुन कर उसका जवाब देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें