1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp jp nadda attacks tmc mamata banerjee says didi concern about tolabaji and cut money not about ma maati and manush pwn

Bengal Chunav 2021: 'मां माटी मानुष की नहीं तोलाबाजी और कटमनी की चिंता कर रही दीदी', CM ममता पर जेपी नड्डा का हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 'मां माटी मानुष की नहीं तोलाबाजी और कटमनी की चिंता कर रही दीदी', CM ममता पर जेपी नड्डा का हमला
'मां माटी मानुष की नहीं तोलाबाजी और कटमनी की चिंता कर रही दीदी', CM ममता पर जेपी नड्डा का हमला
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार के के लिए बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बनगांव उत्तर विधानसभा में रोड शो किया. रोड शो के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा की जीत की हुंकार सुनकर ममता दीदी की घबराहट और बढ़ने वाली है. सात ही बीजेपी नेता ने कहा कि बंगाल की जनता ने अत्याचारी तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का निश्चय कर लिया है.

जेपी नड्डा ने कहा कि TMC ने दलितों का इतना अपमान किया, लेकिन वोटबैंक की राजनीति करने वालों ने इसका विरोध नहीं किया. बंगाल में दलित भाइयों पर TMC के गुंडे हमले करते हैं, TMC सरकार की तरफ से काई कार्रवाई नहीं होती. दलित भाइयों को घबराने की जरूरत नहीं है, 2 मई के बाद परिवर्तन आएगा.

कटवा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आज हम भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर जी की जयंती मना रहे हैं. उन्होंने हमेशा छूआ-छूत के खिलाफ लड़ाई लड़ी, सभी को साथ लेकर चले, राष्ट्रवाद से ओत-प्रोत रहे, बहुत तकलीफें सहीं, भारत को उन्होंने जो संविधान दिया, वो हमें हमेशा प्रेरणा देता है.

टीएमसी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल में यहां की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में बहुत अत्याचार किये हैं. पर यहां की जनता बहुत जीवट और मजबूत है वो नहीं हारी हैं. बंगाल की जनता थकी नहीं है, डरी है. बंगाल की जनता ने बीजेपी को वोट देकर सोनार बांग्ला के निर्माण करने का फैसला कर लिया है.

जेपी नड्डा ने कहा कि दीदी के लगातार गुस्से और घबराहट से साबित होता है कि वह चुनाव हार गई हैं. साथ ही कहा कि ममता बनर्जी की सांप्रदायिक और विभाजनकारी टिप्पणियों के लिए उन्हें हाल ही में चुनाव आयोग ने 24 घंटे के लिए प्रतिबंधित कर दिया था. इस तरह से उन्होंने पिछले 10 वर्षों तक बंगाल में शासन किया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ममता बनर्जी पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि संविधान की रक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है, लेकिन बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहती हैं कि फलाने समुदाय एकत्र हो जाओ और दूसरे लोगों को घेर लो. इसके आगे जेपी नड्डा ने कहा कि क्या बंगाल को इस तरह का नेतृत्व एक रख पायेगा.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें