1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp going to the roots of mamata banerjee injury case demands election commission to make public the treatment report of sskm hospital pwn

Bengal Chunav 2021: ममता की चोट से BJP को ‘दर्द’, EC से SSKM अस्पताल की रिपोर्ट सामने लाने की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 BJP ने EC की से SSKM अस्पताल की रिपोर्ट सामने लाने की मांग
BJP ने EC की से SSKM अस्पताल की रिपोर्ट सामने लाने की मांग
Prabhat Khabar

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की सबसे हॉट सीट नंदीग्राम के लिए नामांकन कर लौट रही ममता बनर्जी को चोट लगने के मामले में चुनाव आयोग ने अपना फैसला सुना दिया है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए आयोग की गाज कई अधिकारियों पर भी गिरी है. इस प्रकरण के बाद ममता बनर्जी तो व्हीलचेयर पर प्रचार करने निकल पड़ी हैं, लेकिन बीजेपी इस मामले की तह तक जाने पर तुली हुई है.

बंगाल बीजेपी ने इस संबंध में चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है. बंगाल BJP ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर मांग की है कि SSKM अस्पताल में CM ममता बनर्जी की मेडिकल हिस्ट्री को सार्वजनिक किया जाये. बीजेपी ने कहा कि सच्चाई को सामने लाया जाये, ताकि दोबारा चुनाव में मतदाताओं को धोखा देने की कोई कोशिश न कर सके.

बीजेपी ने अपने पत्र में लिखा है कि एसएसकेएम अस्पताल में मुख्यमंत्री का इलाज करने के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया. अस्पताल की तरफ से मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य से जुड़ी जो हेल्थ बुलेटिन जारी की गयी, उनमें कभी भी सटीक जानकारी नहीं दी गयी. इतना ही नहीं, आज तक उनके इलाज की पूरी जानकारी सार्वजनिक भी नहीं की गयी.

उनके इलाज के बारे में डिटेल रिपोर्ट जारी नहीं होने की वजह से पता नहीं चल पा रहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पूरी तरह फिट होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली या किसी ने अस्पताल प्रबंधन पर मुख्यमंत्री को जल्द डिस्चार्ज करने का दबाव बनाया. मुख्यमंत्री को मात्र दो दिन में ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी.

पत्र में यह भी कहा गया है कि कुछ मेडिकल के जानकारों ने पूछा है कि जब मुख्यमंत्री के पैर में प्लास्टर लगाया था, तो दूसरे दिन डिस्चार्ज के समय वो क्यों नहीं दिखा. खबर थी की मुख्यमंत्री में पैर में फ्रैक्चर है और उन्हें कुछ दिन और डॉक्टरों की निगरानी में रहना पड़ेगा. पर अचानक वो मेडिकली फिट हो गयीं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गयी.

इधर, BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उनका ये नाटक बहुत दिन नहीं चलेगा. लोग ममता जी को पहचान गये हैं कि उन्होंने 10 साल क्या किया और अभी वो क्या कर रही हैं? जिस सहानुभूति को प्राप्त करने के लिए उन्होंने ये नाटक रचा, वो बेनकाब हो गया है और आने वाला समय बतायेगा कि ममता जी कहां रहेंगी.

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि देश की जनता जान गयी है कि ममता बनर्जी पर कोई हमला नहीं हुआ. अब तो चुनाव आयोग ने भी कह दिया है कि उन पर कोई हमला नहीं हुआ. यह सिर्फ एक दुर्घटना थी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें