1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp claiming bengal cm and tmc supremo mamata banerjee asked help from nandigram bjp worker pralay pall in a viral audio call record ahead of second phase voting in hotseat nandigram read details abk

ममता बनर्जी को नंदीग्राम में हार का डर, BJP नेता का आरोप- 'कॉल करके मुझसे मांगी मदद'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोशल मीडिया पर TMC सुप्रीमो का कॉल रिकॉर्ड वायरल
सोशल मीडिया पर TMC सुप्रीमो का कॉल रिकॉर्ड वायरल
सोशल मीडिया

Mamata Banerjee Viral Call Records: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग शनिवार को पांच जिलों की 30 सीटों पर जारी है. इसी बीच एक ऑडियो कॉल रिकॉर्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें हॉटसीट नंदीग्राम से बीजेपी नेता प्रलय पाल और सीएम ममता बनर्जी के बीच बातचीत होने की बात कही गई. दावा किया जाता है कि ममता बनर्जी ने प्रलय पाल से चुनाव में जीत के लिए समर्थन मांगा. वायरल कॉल रिकार्ड में क्या है? उसका जवाब देने से पहले यह बताना बेहद जरूरी है कि प्रभात खबर वायरल कॉल रिकॉर्ड की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

ममता के वायरल कॉल रिकॉर्ड में क्या है? 

दरअसल, शनिवार को बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 30 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इसी दिन सुबह में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. वायरल वीडियो में एक कॉल रिकॉर्ड है. दावा किया जाता है कि वीडियो में बंगाल की सीएम और नंदीग्राम से टीएमसी कैंडिडेट ममता बनर्जी और बीजेपी नेता प्रलय पाल के बीच बातचीत हो रही है. टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के बीजेपी नेता प्रलय पाल से चुनाव में मदद की गुहार लगाई. जिसे प्रलय पाल ने ठुकरा दिया. जब कॉल रिकॉर्ड वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सियासी सरगर्मी चढ़ गई. बीजेपी ने सीएम ममता बनर्जी को घेरा तो टीएमसी ने बीजेपी पर ही झूठ फैलाने का आरोप लगा डाला.

वायरल ऑडियो पर बीजेपी-टीएमसी भिड़े

नंदीग्राम में बीजेपी नेता प्रलय पाल ने बताया कि उन्हें सीएम ममता बनर्जी ने फोन करके मदद मांगी. उन्होंने सीएम ममता बनर्जी की बात को टाल दिया. बता दें बंगाल की हॉटसीट नंदीग्राम में दूसरे फेज में एक अप्रैल को वोटिंग है. इस सीट पर ममता बनर्जी को बीजेपी के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी टक्कर दे रहे हैं. वहीं, टीएमसी के पूर्व सांसद और प्रवक्ता कुणाल घोष का बयान भी वायरल ऑडियो मामले में सामने आया है. कुणाल घोष ने कहा है कि सीएम ममता बनर्जी ने किसी दूसरे दल के नेता को फोन नहीं किया है. अगर ममता ने प्रलय जी को फोन की भी है तो यह उनका बड़प्पन है. कुणाल घोष ने आगे कहा कि ममता बनर्जी पार्टी के नेताओं को जोड़ने में लगी हैं, यह अच्छी बात है.

मामले में बीजेपी नेता प्रलय पाल का बयान 

अब, आपको बताते हैं बीजेपी नेता प्रलय पाल का मामले में क्या कहना है. प्रलय पाल के मुताबिक ममता बनर्जी ने मुझे फोन किया था. मुझसे उन्होंने उनके लिए काम करने के लिए कहा था. लेकिन, मैंने कहा कि मैं बीजेपी से विश्वासघात नहीं कर सकता हूं. सीपीएम का जब भरपूर अत्याचार यहां था तब अधिकारी परिवार हमारे साथ खड़ा था. आज तक मैंने अधिकारी परिवार के खिलाफ कुछ नहीं कहा. मैंने प्रण लिया है कि मैं नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी को ही विधायक बनाकर विधानसभा भेजूंगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें