1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp candidate from tollygunj seat babul supriyo thrashes pary member in holi milan samaroh tmc slams his behaviour viral video abk

बाबुल सुप्रियो ने BJP कार्यकर्ता को जड़ा तमाचा तो TMC को उठा दर्द, पूछा- एक थप्पड़ का दर्द आप क्या जानो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो
BJP कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो
प्रभात खबर

बंगाल चुनाव 2021: बंगाल चुनाव में टॉलीगंज सीट से बीजेपी कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो नाराज हो गए हैं. इतने नाराज कि एक मामूली सवाल पर बीजेपी कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद बाबुल सुप्रियो ने सफाई दी है. लेकिन, टीएमसी ने बाबुल सुप्रियो को घेर लिया है. टीएमसी ने बाबुल सुप्रियो के बर्ताव पर नाराजगी जताते हुए बीजेपी के चाल, चरित्र, चेहरे पर सवाल पूछा है. टीएमसी का आरोप है कि बीजेपी के नेता बंगाल में हार से बौखला गए हैं.

आखिर नाराज क्यों हो गए बाबुल सुप्रियो?

टॉलीगंज में शनिवार को बीजेपी ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया था. इस समारोह में टॉलीगंज से बीजेपी कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो को भी बुलाया गया था. बाबुल सुप्रियो को दोपहर 12.30 बजे आना था. लेकिन, वो काफी देर से पहुंचे. जब बाबुल सुप्रियो होली मिलन समारोह में पहुंचे तो पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान एक बीजेपी कार्यकर्ता ने बाबुल सुप्रियो से कहा सभी आपका अंदर इंतजार कर रहे हैं और आप देरी से आने के बावजूद पत्रकारों से बात कर रहे हैं. इस पर बाबुल सुप्रियो को गुस्सा आ गया और उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता को मीडिया के कैमरे के सामने ही जोरदार तमाचा जड़ दिया.

ममता के मंत्री का बाबुल सुप्रियो पर हमला

आसनसोल से सांसद और टॉलीगंज विधानसभा सीट से कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो के बर्ताव पर टीएमसी ने बीजेपी को घेर लिया है. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के कैबिनेट में मंत्री अरूप विश्वास ने ट्वीट करके बाबुल सुप्रियो पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि पहले फेज में टीएमसी की जीत और बीजेपी की हार से बीजेपी के नेता भड़के हुए हैं. इस तरह टॉलीगंज के एक युवक को थप्पड़ मारना और बंगाल में हिंसा की राजनीति करना. बंगाल बीजेपी की निंदा. वहीं, बाबुल सुप्रियो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. लेकिन, पार्टी ने उनके वायरल वीडियो पर सफाई नहीं दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें