1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bjp bengal central observer kailash vijayvargiya releases scam list on twitter and asks abhishek banerjee to answer abk

अभिषेक बनर्जी पर डायरेक्ट हमले तेज, BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दिखाई ‘स्कैम लिस्ट’, खोला डर्टी कनेक्शन का राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय
File Photo

Bengal Chunav 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दो चरणों की वोटिंग के बाद बाकी बचे छह फेज पर सभी की नजरें हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर टीएमसी और बीजेपी में हमले तेज हैं. अब, बीजेपी पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी पर बड़ा हमला किया है. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करके ममता बनर्जी की सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने लिस्ट भी जारी की है. उसमें ममता बनर्जी के शासन में हुए घोटालों से उनके परिवार के कनेक्शन का जिक्र है.

विजयवर्गीय ने जारी की घोटालों की लिस्ट...

बीजेपी के महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट में कई गंभीर आरोप लगाए हैं. कोयला घोटाले का जिक्र करके अभिषेक बनर्जी पर हमले किए हैं. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट में लिखा है- पीसी और भाइपो' की करामात, जो ये जानना चाहते हैं कि पश्चिम बंगाल में ममता राज के दौरान उनके परिवार ने क्या काला-पीला किया, वे ये पढ़ लें. ये तो सिर्फ एक इशारा है, अभी और परते खुलना बाकी है, जो प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद खुलेंगी. असोल पोरीबर्तन होकर रहेगा.

अभिषेक बनर्जी पर डायरेक्ट हमले तेज
अभिषेक बनर्जी पर डायरेक्ट हमले तेज
सोशल मीडिया

अभिषेक बनर्जी ने कमाए 900 करोड़ रुपए

बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट में एक लिस्ट भी लगाई है, जिसमें अभिषेक बनर्जी पर 900 करोड़ रुपए लेने के आरोप हैं. कैलाश विजयवर्गीय का आरोप है कि ममता बनर्जी के भतीजे और डायमंड हार्बर से टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कोयला माफिया, गौ तस्करों से 900 करोड़ रुपए लिए हैं. इसके एवज में अनूप माझी उर्फ लाला नामक तस्कर को बंगाल लूटने का ठेका दे दिया गया है. जबकि, विनय मिश्रा का जिक्र करके कैलाश विजयवर्गीय ने अभिषेक बनर्जी पर हमला किया है.

अभिषेक बनर्जी पर बीजेपी का मेन अटैक

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट में अभिषेक बनर्जी पर कोयला घोटाले, शिक्षक भर्ती घोटाले में शामिल होने के गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके पहले भी बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी पर कई गंभीर आरोप थे. अब, कैलाश विजयवर्गीय ने लिस्ट जारी करके अभिषेक बनर्जी को घेरने की कोशिश की है. बता दें अभिषेक बनर्जी टीएमसी के युवा चेहरे हैं. वो सीएम ममता बनर्जी की रैलियों में भी पीएम मोदी से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को निशाना बनाने से नहीं चूकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें