1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 bhojpuri superstar and bjp gorakhpur mp ravi kishan attended road show in kolkata says didi is going out from bengal on 2 may abk

हम राम के भक्त बाहरी नहीं, कोलकाता में बोले गोरखपुर के BJP सांसद रवि किशन- दो मई को दीदी की विदाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोलकाता में बोले गोरखपुर के BJP सांसद रवि किशन- दो मई को दीदी की विदाई
कोलकाता में बोले गोरखपुर के BJP सांसद रवि किशन- दो मई को दीदी की विदाई
Prabhat Khabar

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के संग्राम में बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ ही एक्टर्स भी कूद गए हैं. मंगलवार को कोलकाता में प्रचार करने पहुंचे भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने रोड शो किया. रवि किशन ने ममता बनर्जी और टीएमसी पर जोरदार हमला बोला. उत्तर हावड़ा सीट से बीजेपी कैंडिडेट उमेश राय के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे रवि किशन पहले खाटूश्याम धाम पहुंचे और पूजा किया. बीजेपी सांसद रवि किशन ने बाली से कैंडिडेट वैशाली डालमिया और दक्षिण हावड़ा से कैंडिडेट रंतिदेव सेनगुप्ता के लिए भी प्रचार किया.

ममता के सिर पर हार का डर: रवि किशन

प्रभात खबर से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान बीजेपी सांसद रवि किशन ने ममता बनर्जी के बाहरी-भीतरी के आरोप पर जोरदार पलटवार किया. रवि किशन ने कहा कि ममता बनर्जी के सिर पर हार का डर मंडरा रहा है. हम बाहरी नहीं भगवान श्रीराम के भक्त हैं और उनकी धरती से बंगाल में चुनाव प्रचार करने आए हैं. दीदी का बंगाल की सत्ता से विदाई का वक्त आ चुका है. दो मई को रिजल्ट निकलने के साथ ही ममता बनर्जी बंगाल से गायब हो जाएंगी. पश्चिम बंगाल ने पोरिबोर्तन का फैसला कर लिया है.

‘गुंडा बोलकर अपमानित ना करें सीएम’

बीजेपी सांसद रवि किशन ने ममता बनर्जी के उस बयान पर भी नाराजगी जताई, जिसमें उन्होंने कहा था कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में बिहार और यूपी से गुंडे बुला रहे हैं. रवि किशन ने कहा कि ममता बनर्जी उनका और यूपी-बिहार के सारे लोगों का अपमान कर रही हैं. मैं रामभक्त हूं. भगवान राम का सेवक हूं. हमलोग यहां पर पार्टी के लिए आए हैं. उनका बयान बेकार है. हमलोग बंगाल से गुंडाराज खत्म करने का संकल्प लेकर आए हैं. पश्चिम बंगाल की जनता को अत्याचार से मुक्त कराने आए हैं.

‘200 से ज्यादा सीटों पर जीतेगी बीजेपी’

रवि किशन के मुताबिक बंगाल चुनाव के रिजल्ट में बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगी. अब, टीएमसी को हारने से कोई नहीं बचा सकता है. ना तो लेफ्ट और ना ही टीएमसी ने बंगाल का भला किया है. सीएम ममता बनर्जी की चोट पर रवि किशन ने कहा यह उनका इमोशनल कार्ड है. लेकिन, जनता को सबकुछ पता है. बंगाल की जनता के दिल में बदलाव की हवा बह रही है. सभी की जुबान पर पीएम मोदी और बीजेपी का नाम है. दो मई को सारा सच सामने आ जाएगा. बंगाल से टीएमसी की विदाई तय है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें