1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 between bjp leaders and workers differences resolved in west bengal election

Bengal Chunav 2021 : टिकट बंटवारे के बाद बीजेपी की डैमेज कंट्रोल, कालचीनी में नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच बैठक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बंगाल चुनाव 2021
बंगाल चुनाव 2021
प्रभात खबर

कालचीनी : आखिरकार अलीपुरदुआर जिले में कालचीनी निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार बिशाल लामा को लेकर भाजपा नेता-कार्यकर्ताओं में आपसी मतभेद सुलझ गया है. इसके साथ-साथ भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मिलकर शुक्रवार विधानसभा क्षेत्र के हैमिल्टनगंज इलाके में विशेष बैठक की.

बैठक में भाजपा के कालचीनी विधानसभा प्रत्यासी विशाल लामा, जिला महासचिव वीरेंद्र बारा, विधानसभा संयोजक कृपा शंकर जयसवाल, नौ नंबर मंडल अध्यक्ष प्रदीप कुजुर समेत विधानसभा क्षेत्र के अन्य नेता कार्यकर्ता आदि उपस्थित रहे. बैठक में सबों ने आपसी मतभेद को मिटा कर एकजुट होकर विधानसभा पर अपना प्रत्याशी को जीत दिलाने का संकल्प लिया है.

गौरतलब है कि सप्ताह दिन पहले विशाल लामा गोरखा जनमुक्ति मोर्चा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे जिसके दो दिन बाद ही भाजपा के केंद्रीय कमेटी ने उन्हें कालचीनी विधानसभा का प्रत्याशी बना दिया. इधर प्रत्याशी की खबर फैलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में असंतोष का माहौल उत्पन्न हो गया. उम्मीदवार बदलने की मांग पर कई दिनों तक भाजपा कार्यकर्ता और समर्थकों ने जमकर प्रदर्शन किया है.

यहां तक कि कालचीनी पार्टी कार्यालय को भी ताला लगाकर बंद कर दिया था. मगर फिलहाल भाजपा नेता कार्यकर्ताओं में आपसी मतभेद हट गया है और सभी विशाल लामा के समर्थन पर चुनाव प्रचार पर निकल पड़े हैं. जगह-जगह दलीय झंडा लगाया जा रहा है एवं देवाल लेखन का कार्य भी जोड़ों पर है. इस विषय पर विशाल लामा से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि घर के सभी विवाद निपट गये है और हम साथ मिलकर चुनाव प्रचार पर उतर पड़े हैं.

चुनावी प्रचार के मुद्दे पर पूछे जाने पर विशाल लामा ने कहा कि हमारे कालचीनी में डिग्री कॉलेज, स्वास्थ्य परीसेवा, नजदीकी ग्राम पंचायत जैसे कई विशेष मुद्दा है जीतने के बाद जिसको लेकर हमें काम करना है. उन्होंने कहां जितने पर हम अलग-अलग ग्राम पंचायत बनाएंगे ताकि लोगों को दूर से आना ना पड़े। उन्होंने कहा इसके अलावा हमारे चाय बागानों का भी कई विशेष मुद्दा हैं.

सत्ता में हमारी सरकार आते चाय बागानों की समस्याओं से लेकर छोटी बड़ी सभी समस्या का समाधान हम मिलकर करेंगे. उन्होंने कहा परिवर्तन निश्चित है. इस विषय पर भाजपा अलीपुरदुआर जिला महासचिव बीरेंद्र बारा ने भी कहा कि विरोध मतभेद तभी समाप्त हो गया है. हम विशाल लामा के लिए चुनाव प्रचार पर निकल रहे हैं और विशाल की जीत निश्चित है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें