1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 asaduddin owaisi to address five public meetings in bengal for aimim candidates in election pwn

बंगाल में अगले तीन दिनों में पांच चुनावी सभा करेंगे ओवैसी, AIMIM ने सात उम्मीदवारों के नाम का किया एलान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में अगले तीन दिनों में पांच चुनावी सभा करेंगे ओवैसी
बंगाल में अगले तीन दिनों में पांच चुनावी सभा करेंगे ओवैसी
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीन चरण बीत जाने के बाद अब बंगाल में AIMIM प्रमुख असददुदीन ओवैसी की एंट्री हो रही है. हालांकि इससे पहले वो पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद आये थे और वहां पर एक सभा को संबोधित किया था. AIMIM प्रमुख सात अप्रैल को पश्चिम बंगाल आयेंगे और यहां पर तीन दिनों का उनका कार्यक्रम है.

इन तीन दिनों में ओवैसी पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे. सात अप्रैल गुरुवार को ओवैसी मुर्शिदाबाद जिले के जलंगी और भरतपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. आठ अप्रैल शुक्रवार को असददुदीन ओवैसी दिनाजपुर जिले के इताहर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा आठ अप्रैल को ही मालदा जिले के मालतीपुर में उनका कार्यक्रम है. नौ अप्रैल को ओवैसी आसनसोल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

इससे पहले AIMIM ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिये बताया था कि AIMIM पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेंगी. सात विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही गयी गयी थी. साथ ही AIMIM ने अपने उम्मीदवारों के नामों की भी घोषणा की थी.

ट्वीट में उम्मीदवारों के नाम बताये गये हैं

  • इताहर विधानसभा सीट से मोफक्करूल इस्लाम

  • जलंगी विधानसभा सीट से अलसौकत जमान

  • सागरदीघी विधानसभा सीट से नूर महबूब आलम

  • भरतपुर विधानसभा सीट से सज्जाद हुसैन

  • मलाटीपुर विधानसभा सीट से मो मोतिउर रहमान

  • रतुवा विधानसभा सीट से सइदूर रहमान

  • आसनसोल उत्तर विधानसभा सीट से दानिस अजीज

बिहार में बड़ा कारनामा करने में फ्लॉप हो चुके AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने चुनाव के एलान के पहले बंगाल के रास्ते में दिल्ली में बदलाव लाने की प्लानिंग में थे. कहीं ना कहीं ओवैसी अब्बास सिद्दीकी से हाथ मिलाने के फेर में थे. ऐन मौके पर अब्बास सिद्दीकी ने तीसरे मोर्चे का हाथ थाम लिया. अब, असदुद्दीन ओवैसी बंगाल चुनाव में नहीं दिख रहे हैं. कुछ दिनों से अचानक पश्चिम बंगाल में ओवैसी इफेक्ट दिख रहा है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें