1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 amit shah attack mamata banerjee at nandigram seat says change start in bengal after mamata defeat claimed suvendu adhikari victory news pwn

Amit Shah Vs Mamta Banerjee: नंदीग्राम में बोले अमित शाह, ममता दीदी की हार से बंगाल में शुरू होगा परिवर्तन , शुभेंदु की जीत का किया दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नंदीग्राम में बोले अमित शाह, ममता दीदी की हार से बंगाल में शुरू होगा परिवर्तन
नंदीग्राम में बोले अमित शाह, ममता दीदी की हार से बंगाल में शुरू होगा परिवर्तन
Twitter, ANI

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है. नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह और ममता बनर्जी ने रोड शो किया और जनसभाएं की. इसके बाद अमित शाह ने नंदीग्राम में पत्रकारों से बात करते हुए नंदीग्राम से बीजेपी के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी की जीत का दावा किया.

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब बंगाल में ममता दीदी की हार होगी. जब बंगाल से वो जाएगी.तब बंगाल में असली परिवर्तन की शुरूआत होगी. इसके साथ ही अमितल शाह ने शुभेंदु अधिकारी के लिए वोट देने की अपील करते हुए कहा कि बंगाल के विकास के लिए बीजेपी को वोट दें. नंदीग्राम सीट से बीजेपी के उम्मीदवार रिकॉर्ड वोट से जीत हासिल करेंगे.

बंगाल में बीदेपी कार्यकर्ता के बुजुर्ग मां की मौत पर अमित शाह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता की बुजुर्ग मां की पिटाई की गई. इसके कारण कल उनकी मृत्यु हो गई. पर फिर भी ममता दीदी महिला सुरक्षा की बात करती हैं. हालांकि पश्चिम बंगाल के लोग इस विरोधाभास से अच्छी तरह वाकिफ हैं. पूरा बंगाल घुसपैठ नहीं चाहता है लेकिन सीएए का कार्यान्वयन चाहता है.

नंदीग्राम में एक बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि यहां पहुंचने के बाद, मुझे एक दुखद समाचार मिला. ममता बनर्जी जिस स्थान पर रह रही हैं, उसके 5 किलोमीटर के दायरे में एक महिला के साथ बलात्कार किया गया. यदि किसी महिला के साथ उस समय बलात्कार किया जा सकता है जब वह क्षेत्र में मौजूद हो, तो महिलाएं कैसे सुरक्षित और सुरक्षित रह सकती हैं?

अमित शाह ने कहा कि नंदीग्राम के लोगों में उत्साह को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी यहाँ से जीतने वाले हैं. 'परिवर्तन' लाने का सबसे आसान तरीका यह सुनिश्चित करना है कि ममता दीदी नंदीग्राम से हारें.

वहीं रोड शो के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि मैं किसी अन्य सीट से भी चुनाव लड़ सकती थी, लेकिन यहां के मां ओर बहनों को सम्मान देने के लिए मैंने नंदीग्राम चुना. उन्होंने कहा कि नंदीग्राम और सिंगूर से मैं चुनाव लड़ना चाहती थी, लेकिन मैंने आंदोलन के इतिहास को देखते हुए नंदीग्राम को चुना.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें